Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में गैंगवार: प्राइवेट पार्ट पर चाकू...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर में गैंगवार: प्राइवेट पार्ट पर चाकू से किया हमला, पुराने बदमाश की मौत; घर में सो रहे दुकानदार का कुचला सिर

छत्तीसगढ़: रायपुर के अभनपुर इलाके में हत्याओं की दो वारदात सामने आई है। एक मामले में गैंगवार हुआ है। इसमें अभनपुर इलाके के पुराने बदमाश की कुछ दूसरे बदमाशों ने जान ले ली है। दूसरी घटना में एक दुकानदार का सिर फोड़कर हत्या कर दी गई है। इन दोनों वारदातों ने अभनपुर पुलिस की टेंशन बढ़ा दी है अब इस मामले में फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पहला मामला अभनपुर के गातापारा गांव का है। पुलिस के मुताबिक यहां रहने वाला हरीश यादव इलाके का निगरानीशुदा बदमाश था। मारपीट और चाकूबाजी की कई घटनाओं में शामिल रहा है। हरीश गातापारा के बड़े तालाब के पास गया हुआ था। तभी इस इलाके के दूसरे बदमाशों ने उसे घेर लिया। इनमें राजू बंजारे का गैंग शामिल था। राजू के साथ फोलू कुर्रे, आकाश तांडी और प्रकाश सोनी शामिल थे। पुलिस के मुताबिक यह सभी अभनपुर के बदमाश हैं।

गैंगवार मे मारा गया हरीश यादव।

गैंगवार मे मारा गया हरीश यादव।

हरीश यादव और राजू बंजारे के ग्रुप में अक्सर मारपीट की घटना हुआ करती थी। मौका पाकर राजू ने हरीश को पकड़ा और उसकी खूब पिटाई की। राजू ने हरीश पर चाकू से हमला किया। हरीश के प्राइवेट पार्ट, हाथ, पीठ, कमर, सीना, पेट और चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए। तालाब के पास गिरकर हरीश की मौत हो गई। हरीश पर हमला होता देख उसका दोस्त अर्जुन पटले मदद के लिए आया। राजू और उसके साथियों ने अर्जुन को भी चाकू मार दिया।

झगड़े का बदला लेने के लिए हमला

लहूलुहान हालत में भागता हुआ अर्जुन, हरीश के घर गया और उसके भाई लक्ष्मण को सारी बात बताई। कुछ देर बाद जब लक्ष्मण और अर्जुन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हरीश की मौत हो चुकी थी। आरोपी राजू बंजारे और उसके साथ ही अभनपुर के इलाके में ही रहते हैं। पुलिस ने राजू और आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फोलू कुर्रे, प्रकाश सोनी फरार हैं। राजू ने पुलिस को बताया कि पिछले झगड़े का बदला लेने की नीयत से उसने हरीश पर हमला किया ।

घर में सो रहे दुकानदार की हत्या

दूसरी वारदात अभनपुर के ऊपरवारा के वार्ड क्रमांक 9 की है। यहां रात में अपने घर में सो रहे दुकानदार रामचंद्र तारक को किसी ने भारी-भरकम चीज से सिर पर चोट पहुंचाकर मौत के घाट उतार दिया। सुबह घरवाले जब रामचंद्र तारक के कमरे के पास आए तो वह बिस्तर के पास गिरा हुआ मिला। चेहरे से खून बह रहा था दाहिने कान और माथे पर गहरे जख्म के निशान थे। घरवालों ने थाने में इसकी खबर दी। माना जा रहा है कि लोहे की किसी भारी-भरकम चीज को रामचंद्र के सिर पर पटक कर उसे मार दिया गया। वारदात के दौरान घर में उसकी पत्नी ही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular