Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी की हत्या का VIDEO वायरल.. पति...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पत्नी की हत्या का VIDEO वायरल.. पति ने अस्पताल में मुंह दबाकर मार डाला, 4 दिन पहले ही महिला ने दिया था बेटे को जन्म

पंजाब: कपूरथला जिले में सिविल अस्पताल के गायनिक वार्ड में भर्ती महिला को उसके ही पति ने जान से मार दिया। इस घटना का वीडियो हॉस्पिटल स्टाफ ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि व्यक्ति अपनी पत्नी पर शक करता था। इसी के चलते उसने पत्नी को मुंह दबाकर मार दिया। पत्नी को मारते वक्त पति के चहरे पर कोई शिकन नजर नहीं आई। जब हाथों से गला दबाकर उसे पत्नी के मरने का यकीन नहीं हुआ, तो उसने पत्नी के मुंह पर तकिया रख दिया।

4 दिन पहले ही महिला ने बेटे को जन्म दिया था
महिला ने 4 दिन पहले ही लड़के को जन्म दिया है। घटना की सूचना सिविल अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दंपति का कुछ साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। दोनों का एक बेटा पहले से है।

DSP सब डिवीजन सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सिविल अस्पताल के गायनिक वार्ड के प्राइवेट रूम 4 में शनिवार सुबह लगभग 6 बजे मनजीत सिंह ने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी है। वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular