Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG में युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप... पहचान के लड़कों ने मुंह...

CG में युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप… पहचान के लड़कों ने मुंह बांधा और जंगल ले गए, बेहोश हुई तो किया दुष्कर्म

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पहचान के युवकों ने युवती को शराब पिलाई। फिर मुंह बांधकर जंगल लेकर गए। एक पेड़ के नीचे, फिर से शराब पिलाई। जब युवती बेहोशी हो गई तो उससे रेप किया। मामला जिले के नगरनार थाना क्षेत्र का है।

13 मई को नगरनार इलाके के ही एक गांव में पारंपरिक मेला का आयोजन किया गया था। पास के ही एक गांव की रहने वाली युवती मेला देखने के लिए गई हुई थी। दुकान से सामान खरीद दोपहर करीब 2 बजे अपने घर के लिए निकली थी। रास्ते में उसी के गांव के निर्मल बघेल (38) और डमरू कश्यप (29) मिले। इन दोनों युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कही।

एक ही गांव के और पहचान के होने की वजह से युवती उनके साथ चली गई। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद दोनों युवकों ने जंगल में गाड़ी रोकी। फिर उससे बारी-बारी से रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद दोनों युवक मौके से भाग निकले। जब लड़की को होश आया तो घर लौटी और अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी।

जिसके बाद युवती परिजनों के साथ नगरनार थाना पहुंची। जहां इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई गई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपियों की खोजबीन शुरू की। जब गांव में पता लगाया गया तो दोनों युवक फरार थे। फिर बुधवार को दोनों युवक गांव लौटे। इस बात की खबर पुलिस को मिली। मौके पर जवान पहुंचे और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

कोंडागांव में नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक नाबालिग का गैंगरेप हुआ था। मेला देखने गई नाबालिग का पहले अपहरण किया गया, फिर 3 दिनों तक इलाके के एक घर में रखा गया था। युवकों ने तीन दिनों तक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया था। मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा गिरफ्तार किया। इनमें 2 नाबालिग भी शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular