Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाGariyaband Crime : बस कंडक्टर ने अनाथ युवती से किया रेप, शादी...

Gariyaband Crime : बस कंडक्टर ने अनाथ युवती से किया रेप, शादी का झांसा देकर फंसाया; पेट में दर्द हुआ तो पता चला 4 माह की गर्भवती है

गरियाबंद: जिले में शादी का झांसा देकर बस कंडक्टर ने अनाथ युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जब युवती के पेट में दर्द हुआ और जांच हुई, तब 4 महीने की गर्भवती होने का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना देवभोग थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के एक अनाथालय में 18 वर्ष तक रहने के बाद भाठागांव बस स्टैंड के रेस्टोरेंट में युवती काम कर रही थी। इसी बीच जीवन बस सर्विस में कंडक्टर नंदू तिवारी (22 वर्ष) से जान पहचान हुई। नंदू ने युवती को दूसरा काम दिलाने बस से देवभोग ले आया।

थाने में शिकायत कराने पहुंची युवती।

थाने में शिकायत कराने पहुंची युवती।

युवती देवभोग के एक रेस्टोरेंट में काम भी कर रही थी। इसी दौरान नंदू ने युवती को शादी का प्रलोभन दिया, फिर अक्टूबर 14-15 की रात देवभोग बस स्टैंड से लगे एक सुने मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया।

संगी मितान भिक्षक केंद्र जाने के बाद हुआ खुलासा

रायपुर प्रशासन ने भिक्षा प्रवृति में लगे लोगों को एक छत के नीचे लाने का अभियान जनवरी में चलाया। भाठापारा बस स्टैंड में काम करती दिखी पीड़िता को भी संगी मितान भिक्षक केंद्र लाया गया। गर्भ ठहरने से अनजान पीड़िता के पेट में हमेशा दर्द रहता था। केंद्र ने पीड़िता की जांच कराई, तो गर्भ ठहरने का खुलासा हुआ।

पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर नंदू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर नंदू तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसके बाद पीड़िता से पूछताछ की गई। केंद्र के केयरटेकर ने आला अफसरों के मार्ग दर्शन लेकर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया। घटना देवभोग में घटित होने के कारण पीड़िता के मामले में अपराध कायम कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की का रही है।

रायपुर से देवभोग थाने में हुआ ट्रांसफर

देवभोग थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि रायपुर सिविल लाइन थाने में मामले की जीरो में कायमी की गई थी। आज देवभोग थाने में आरोपी के खिलाफ आईपीसी 366, 376 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular