Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: गैस टैंकर ने मारी बाइक को टक्कर.. 2 युवकों की मौके...

कोरबा: गैस टैंकर ने मारी बाइक को टक्कर.. 2 युवकों की मौके पर ही मौत; फरार आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

कोरबा: जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। कटघोरा थाना क्षेत्र के ढेलवांडीह बाइपास पर HP कंपनी के गैस टैंकर ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, बुंदेली निवासी फुलेश्वर सिंह बाइक चला रहा था। बाइक के पीछे उसका रिश्तेदार मुकेश कुमार (जेंजरा निवासी) बैठा हुआ था। दोनों युवक जेंजरा से बांकीमोंगरा स्थित बुंदेली जा रहे थे। इसी दौरान ढेलवांडीह बाइपास पर तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। दोनों ललुहूहान होकर सड़क पर गिर गए। उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।

भीड़ बढ़ने पर गैस टैंकर छोड़कर फरार हो गया आरोपी।

मौके पर डायल 112 और 108 एंबुलेंस की टीम पहुंची। दोनों को कटघोरा उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि सिर पर गंभीर चोट आने से दोनों की मौत हो चुकी है। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं हिंदुस्तान पेट्रोलियम के कैप्सूल वाहन का चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं HP कंपनी के गैस टैंकर को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular