Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में युवती से गैंगरेप... सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने...

छत्तीसगढ़ में युवती से गैंगरेप… सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने किया दुष्कर्म, 4 युवक हिरासत में लिए गए, पिकनिक मनाने गए थे सभी

बांकी डैम में पिकनिक मनाने पीड़िता अपनी रूममेट और उसके बॉयफ्रेंड के साथ गई थी।

सरगुजा: अंबिकापुर शहर के गांधीनगर इलाके की रहने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने सिटी कोतवाली में सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। हालांकि फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी स्पष्ट कहने से बच रही है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गांधीनगर इलाके में किराए के मकान में पीड़िता अपनी दोस्त के साथ रहती है। वो और उसकी दोस्त शहर में एक प्राइवेट कंपनी में काम सीखने जाती थीं। यहां रहते हुए उनकी दोस्ती कुछ युवकों के साथ हुई। इनमें से एक युवक के साथ पीड़िता की रूममेट का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ पिकनिक मनाने के लिए शहर से लगे बांकी डैम गई थी। पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान उसकी रूममेट के बॉयफ्रेंड के अन्य दोस्त भी आ गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता ने सिटी कोतवाली में सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने सिटी कोतवाली में सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता का आरोप है कि उसकी सहेली के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवती ने मंगलवार को ही अपनी सहेली के साथ पहुंचकर मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा लालमाटी इलाके से 3-4 युवकों को हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। ASP विवेक शुक्ला ने बताया कि दोनों युवतियां अंबेडकर चौक इलाके में स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करने जाती थीं। उन्होंने कहा कि डायल 112 को कॉल करके एक युवती ने गैंगरेप की खबर दी। इसके बाद उन्होंने सिटी कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

सीएसपी स्मृतिक राजनाना ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है, रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है या नहीं। उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता सभी एक-दूसरे को पहले से जानते थे और घूमने के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular