Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबातालाब में डूबने से 3 मासूमों की मौत... नहाने गहरे पानी की...

तालाब में डूबने से 3 मासूमों की मौत… नहाने गहरे पानी की ओर गए तो डूबने लगे; ग्रामीणों ने कोशिश की पर बचा नहीं पाए

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में बस्तर जिले के एक गांव के तालाब में डूबने से तीन मासूमों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे। इस दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए। बच्चों को डूबता देख पास ही मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें बचाने के लिए पानी में छलांग लगाई। हालांकि, जब तक वे उन्हें बाहर निकालते तब तक तीनों की मौत हो गई थी। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगरनार में स्थित गोदीमुंडा तालाब में अक्सर इलाके के ग्रामीण, बच्चे, महिला, पुरुष सब नहाने जाते हैं। गुरुवार की दोपहर गांव के ही प्रियांशु कश्यप (08), प्रमोद गोएल (09), विक्की बेसरा (08) ये तीनों बच्चे खेलते-खेलते तालाब के पास पहुंच गए थे। फिर नहाने के लिए तालाब में उतरे। बताया जा रहा है कि बच्चे एकाएक गहरे गड्ढे में चले गए थे। तीनों जब डूबने लगे तो तालाब के पास ही मौजूद गांव के अन्य ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ी।

जिसके बाद गांव वालों ने बच्चों को बचाने के लिए तालाब में छलांग लगाई। तीनों मासूमों को बेसुध अवस्था में तालाब से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें फौरन नगरनार के उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों मासूमों के घर आसपास ही हैं और उनमें गहरी दोस्ती थी। सभी के शवों को जगदलपुर महारानी अस्पताल लाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular