Tuesday, April 16, 2024
Homeकवर्धातंत्र-मंत्र का डर दिखा कर युवती से दुष्कर्म: तांत्रिक ने पहले दो...

तंत्र-मंत्र का डर दिखा कर युवती से दुष्कर्म: तांत्रिक ने पहले दो बार कराया गर्भपात, 5 महीने की प्रेग्नेंट होने पर घर से निकाला

बलोदा बाजार: बलौदाबाजार जिले में एक युवती से ढोंगी तांत्रिक ने इलाज के नाम पर 9 साल तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी तांत्रिक ने युवती का दो बार गर्भपात भी कराया। इसके बाद फिर से शादी का झांसा देकर युवती को प्रेग्नेंट किया और फिर घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर पलारी थाना पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी अनुसार, दाऊराम यादव निवासी मोहतरा थाना लवन तांत्रिक झाड़-फूंक का काम करता है। पीड़िता 2015 में अपने पिता की तबीयत खराब होने अपने घर झाड़-फूक के लिए आरोपी तांत्रिक को बुलाई थी। पीड़िता के घर आते ही तांत्रिक की बुरी नजर पीड़िता पर पड़ गयी और अपने साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा।

तंत्र-मंत्र करने की देता था धमकी

जब पीड़िता ने मना किया तो वह पिता को ठीक नहीं करने और दूसरे जगह शादी करने पर पीड़िता के होने वाले पति को भी तंत्र-मंत्र के जरिए खत्म कर देने की धमकी देने लगा। इससे डरी सहमी पीड़िता तांत्रिक के चुंगल में फंसते गई और फिर पिछले 9 सालों से पीड़िता के साथ शारीरिक शोषण करता रहा है।

आर्य समाज मंदिर में झूठ बोल कर की शादी

आरोपी तांत्रिक 19 सितंबर 2023 को आर्य समाज मंदिर रायपुर में ले जाकर झूठ बोल कर पीड़िता से शादी की। तांत्रिक ने अपने आप को अविवाहित होने का झूठा शपथ पत्र दिया और शादी के बाद अमेरा गांव में लाकर एक किराए के मकान में रख दिया। जब पीड़िता 5 महीने की गर्भवती हुई तो उसे जाति सूचक गाली देकर घर से बाहर निकाल दिया।

आरोपी तांत्रिक दाऊराम यादव

आरोपी तांत्रिक दाऊराम यादव

शादी के बाद पीड़िता को हुई शादीशुदा होने की जानकारी

शादी के बाद जब पीड़िता अमेरा में अलग रहने लगी, तब उसे आरोपी के पहले से शादीशुदा होने और उसके दो बच्चे होने की जानकारी पता चली। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पहले उसका 2 बार गर्भपात कराया है। पीड़िता की लिखित आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की।

किसी भी बीमारी का इलाज नहीं कर सकता तांत्रिक, ढोंगियों से बचें- डॉ. दिनेश मिश्र

इस संबध में अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति के अध्यक्ष दिनेश मिश्र ने बताया किसी भी तांत्रिक के पास किसी भी बीमारी का इलाज नहीं हो सकता। लोग ढोंगी बाबाओं से बचे। अपने घर की बेटी-बहू को भी उनसे बचाएं। अगर तांत्रिक के बजाए इलाज कराने डॉक्टर के पास जाए। भविष्य में सभी लोग इस बात पर ध्यान दें।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular