Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबागर्लफ्रेंड ने प्रेमी पर किया एसिड अटैक... बॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की से...

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी पर किया एसिड अटैक… बॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की से हो रही थी शादी, मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेजाब

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पिछले सप्ताह शादी के मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन पर एसिड कोई और नहीं बल्कि, दूल्हे की प्रेमिका ने किया है। बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज युवती ने उस पर एसिड अटैक कर दिया था। इस दौरान मंडप में बैठे 12 लोग भी घायल हुए थे।

बताया जा रहा है कि, करीब 7 साल तक दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलता रहा। लेकिन, जब युवक की शादी किसी और लड़की से होने लगी तो इसी बीच मंडप में पहुंचकर प्रेमिका ने एसिड अटैक कर दिया।मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

इसी डिब्बे में भरा था एसिड।

इसी डिब्बे में भरा था एसिड।

जानकारी के मुताबिक, 7 साल पहले कांवड़गांव आरोपी युवती की मुलाकात सुधापाल के रहने वाले डमरू बघेल से हुई थी। दोनों के बीच लगातार संपर्क रहा। एक दूसरे से शादी का वादा भी किया था। हालांकि, इसी बीच डमरू बघेल ने किसी दूसरी लड़की से शादी तय कर लिया था। जिसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं। हालांकि, युवती को पता चलने पर उसने डमरु को कॉल कर शादी के बारे में पूछा। लेकिन, डमरू ने शादी की बात से इनकार कर दिया। जिसके बाद से प्रेमिका ने कई बार युवक को कॉल करने की कोशिश की। लेकिन, उसने फोन उठाना बंद कर दिया था।

प्रेमिका को किसी तरह से पता चला कि, डमरू शादी कर रहा है। मंडप सज गया है। बारात लेकर पहुंचा है। इस बात जानकारी मिलते ही प्रेमिका नाराज हो गई। फिर 19 अप्रैल की शाम शादी समारोह में पहुंची। उस रात आंधी-तूफान के चलते बिजली गुल हो गई थी। इसी का फायदा उठाकर प्रेमिका ने एसिड अटैक कर दिया। रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

घटना के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

पुलिस ने खंगाले CCTV फुटेज
ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, आरोपी को पकड़ने जिले के करीब 10 से ज्यादा थानेदार समेत पुलिस अफसर लगे हुए थे। भानपुरी जाने वाले मार्ग में लगे करीब 12 से ज्यादा CCTV फुटेज को खंगाला गया था। सोनारपाल, बालेंगा, मुंडागांव, बस्तर समेत अन्य गांवों में आरोपी की तलाश की जा रही थी। फिर, मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके की ही रहने वाली एक युवती के साथ डमरू का प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और पूछताछ करने पर युवती ने अपना जुर्म कबूल लिया।

पुलिस ने प्रेस वार्ता ली।

पुलिस ने प्रेस वार्ता ली।

मोबाइल में वीडियो देखकर बनाया प्लान
आरोपी ने पुलिस को बताया कि, टीवी और मोबाइल फोन में एसिड अटैक की वीडियो देखी थी। जिसके बाद इसी तरह से अटैक करने की योजना बनाई। मिर्ची बाड़ी में काम करने के दौरान समय निकालकर पास के देवड़ा बाजार से टिन का डिब्बा उठाया। फिर मिर्ची बाड़ी के भंडार कक्ष में रखे एसिड को चुराकर डिब्बे में भरकर सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद किसी तरह से शादी स्थल पहुंची और वारदात को अंजाम दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular