Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी गर्लफ्रेंड ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी गर्लफ्रेंड ने दी जान.. दिनदहाड़े रायपुर के मरीन ड्राइव तालाब में कूदी, घर से बिना बताए निकली थी युवती

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में बीचों-बीच बने तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव तालाब) में दिनदहाड़े कूदकर एक युवती ने जान दे दी। रविवार की दोपहर हुई इस घटना को तालाब किनारे टहल रहे लोगों ने भी देखा। दरअसल, छुट्टी का दिन और बारिश का मौसम होने की वजह से कई लोग तालाब किनारे सैर कर रहे थे। इसी दौरान यहां एक युवती आई जो कुछ देर तक तालाब के मुहाने पर बैठी रही। इसके बाद अचानक तालाब में कूद गई।

कोई कुछ समझ पाता तब तक युवती गहरे पानी में चली गई और डूब गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को कॉल किया। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। कुछ गोताखोर युवकों को पानी में उतारा गया और एंबुलेंस को कॉल किया गया। करीब 20 मिनट की सर्चिंग के बाद युवती का शव मिला। जिसे बाहर निकालकर जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने लड़की की शिनाख्त करवाई तो उसकी पहचान गांधी नगर निवासी संध्या क्षत्रिय के रूप में हुई। लड़की के घर वालों का भी पता चल गया। 25 साल की संध्या के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, जिसकी वजह से उसकी खुदकुशी की असली वजह का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

बॉयफ्रेंड की मौत से दुखी थी

फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक हाल ही में युवती के प्रेमी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वो इस घटना से बेहद दुखी थी। जिसके चलते उसने आत्‍महत्‍या जैसा कदम उठा लिया। वो सुबह तक तो घर पर ही थी, फिर अचानक बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गई। घर वाले बेटी के घर लौटने की राह तक रहे थे, मगर उसकी मौत की खबर घर पहुंची।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular