Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापॉश सोसायटी में युवती की मौत.... पॉम बेलिजियो के 7वें माले से...

पॉश सोसायटी में युवती की मौत…. पॉम बेलिजियो के 7वें माले से नीचे गिरी लड़की; परिजन बोले- धक्का देकर मार दिया, जमकर हंगामा

RAIPUR: रायपुर की एक पॉश सोसायटी में युवती 7वीं मंजिल से नीचे गिर गई, और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे की ये घटना है। घटना की खबर लगते ही स्थानीय लोग और युवती के परिजन मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे।

भीड़ में मौजूद लोगों ने आशंका जताई कि लड़की को धक्का देकर मार दिया गया होगा। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर इस घटना की जांच कर रही है। मोवा इलाके में पाम बेलिजियो नाम की सोसायटी में ये घटना हुई है।

इस हाल में मिला शव।

इस हाल में मिला शव।

मृतक युवती का नाम भोली बघेल बताया जा रहा है। उसकी उम्र करीब 24-25 साल बताई गई है। और वह साफ-सफाई का काम करती है। घटना की जानकारी मिलते ही पंडरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से भिड़े परिजन।

पुलिस से भिड़े परिजन।

भोली पाम ब्लाजियो सोसायटी में रहने वाले बिजनेस मैन सिद्धार्थ सिसोदिया के घर पर काम करती थी। कारोबारी के घर में दाे कुक भी काम किया करती थीं। फिलहाल किसी तरह के विवाद या हत्या किए जाने जैसी बात पुलिस की अब तक की जांच में सामने नहीं आई है। फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को देने की कार्रवाई की जा रही है।

फ्लैट में काम करके युवती अपने परिजनों की मदद करती थी।

फ्लैट में काम करके युवती अपने परिजनों की मदद करती थी।

पूरे मामले पर पुलिस ने क्या कहा…
पंडरी थाने के प्रभारी दीपक पासवान के मुताबिक, युवती जिस फ्लैट से गिरी है, उसी घर में काम किया करती थी। वॉश एरिया में वो काम कर रही थी। वहीं से गिरने की आशंका है। मामले की जांच कर रहे हैं। घरवालों के से भी पूछताछ की जा रही है।

स्थानीय लोगों के साथ भाजपा नेता पहुंचे कलेक्टर दफ्तर।

स्थानीय लोगों के साथ भाजपा नेता पहुंचे कलेक्टर दफ्तर।

इधर मामले में सियासी बवाल
युवती की मौत के मामले ने अब तूल पकड़ना शुरू कर दिया है। भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव स्थानीय लोगों और लड़की के परिजनों के साथ कलेक्टर दफ्तर पहुंच गए। लाश की फोटो का प्रिंट आउट भी हाथ में था। वहीं जमा होकर सभी ने नारेबाजी शुरू कर दी। दोषियों को जेल भेजो…के नारे लगने लगे। अफसरों को ज्ञापन सौंपकर भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव ने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular