Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों की गुंडागर्दी.. राहुल...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर एयरपोर्ट पर लड़कियों की गुंडागर्दी.. राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली युवतियों ने टैक्सी ड्राइवर की शर्ट फाड़ी, बेल्ट से जमकर पीटा; माना थाने में केस दर्ज

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कुछ लड़कियों ने एक युवक की जमकर पिटाई की है। लड़कियां ने उसकी शर्ट फाड़ दी और उसे लहूलुहान कर दिया। इस दौरान पास खड़ी भीड़ युवक को बचाने के बजाय वीडियो रिकॉर्ड करती रही। मामले का एक वीडियो सामने आया है।

दरअसल, वीडियो में जो लड़कियां युवक के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं वह एयरपोर्ट पर स्थित राहुल ट्रेवल्स में काम करती हैं। इन लड़कियों ने सबके सामने युवक को पीटा। आने-जाने वाले यात्रियों ने भी इनकी गालियां सुनी जो ये युवक को दे रही थीं। ये पूरी वारदात रविवार को हुई है।

लड़कियों ने युवक को न केवल पीटा, बल्कि उसकी शर्ट भी फाड़ दी।

लड़कियों ने युवक को न केवल पीटा, बल्कि उसकी शर्ट भी फाड़ दी।

लड़कियों की दादागिरी की वजह
राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली सोनम, प्रीति और पूजा नाम की लड़कियों के खिलाफ रायपुर शहर के माना थाने में केस दर्ज किया गया है। इन लड़कियों पर मारपीट, गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया गया है। जिस लड़के के साथ इन लड़कियों ने मारपीट की, उसका नाम दिनेश है।

दिनेश ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह इसी साल मई के महीने में राहुल ट्रेवल्स में ऑटो टैक्सी चलाने का काम करता था। ट्रेवल्स वालों ने मई और जून महीने का वेतन दिनेश को नहीं दिया। इस बकाया पैसे को लेने के लिए रविवार को दिनेश एयरपोर्ट के राहुल ट्रेवल्स दफ्तर पहुंचा था। यहां लड़कियों ने दिनेश के साथ बदसलूकी शुरू कर दी।

लड़कियों की हरकतें लोग दूर से देखते रहे।

लड़कियों की हरकतें लोग दूर से देखते रहे।

मिर्च का स्प्रे किया, थप्पड़, लात, घूंसों से पीटा
दिनेश का दावा है कि जब वह दफ्तर पहुंचा तो यहां काम करने वाली सोनल मैडम ने बहसबाजी शुरू कर दी। दिनेश ने सोनल से कहा कि राहुल ट्रैवल संचालक का नंबर मुझे दे दीजिए। उनसे बात करके मैं अपने वेतन की मांग करूंगा। लेकिन सोनल ने कहा कि हमें नंबर देने की इजाजत नहीं है। जब दिनेश ने नंबर की जिद कि तो सोनम, प्रीति और राहुल ट्रेवल्स में काम करने वाली अन्य लड़कियों ने दिनेश के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। थप्पड़, लात और बेल्ट से उसे बुरी तरह से पीटा। कपड़े तक फाड़ दिए।

दिनेश के साथ मारपीट करने वाली लड़की प्रीति ने अपनी जेब से मिर्च का स्प्रे निकाला और दिनेश के मुंह पर स्प्रे कर दिया। कुछ देर के लिए दिनेश को दिखाई देना बंद हो गया। लेकिन लड़कियां उसे लगातार पीटती ही रहीं। दिनेश ने FIR दर्ज करवाकर इन लड़कियों पर कार्रवाई की मांग की है।

इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं
राहुल ट्रेवल्स की लड़कियों की दादागिरी का एक और वीडियाे कुछ महीने पहले वायरल हुआ था। इसके अलावा एयरपोर्ट पर कई बार यात्रियों से पार्किंग का अधिक किराया वसूलने के नाम पर पार्किंग के लोग भी उलझ चुके हैं। एयरपोर्ट में ग्राहक बिठाने को लेकर टैक्सी ड्राइवरों के बीच भी विवाद और मारपीट की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular