Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों...

BCC News 24: CG न्यूज़- छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत.. यात्री बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर; एक ही परिवार के थे तीनों

छत्तीसगढ़: धमतरी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। तीनों अभनपुर से वापस लौट रहे थे। तभी सामने से आई यात्री बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हुए थे। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई है। हादसा बिरेझर चौकी क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद जिले के राजिम के कौंदकेरा निवासी बलराम (50), बलभद्रगिरी गोस्वामी(38) और गजेंद्र (35) शुक्रवार को धमतरी के दरबा गए थे। तीनों एक ही परिवार के रहने वाले थे। यहां से शनिवार शाम को लौटकर तीनों रायपुर के अभनपुर गए थे। अभनपुर से वापस लौटने के दौरान ये हादसा हो गया है।

बताया जा रहा है कि तीनों बाइक से शनिवार शाम को नेशनल हाईवे पर दरबा स्थित मुरा मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार यात्री बस आ गई। बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे तीनों रोड किनारे गिर गए थे। इस हादसे में तीनों को गंभीर चोट आई थी।

इसके बाद आस-पास के लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी मौत हो गई थी। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। तीनों के शवों का रविवार को पीएम किया गया था। जिसके बाद ये मामला सामने आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular