Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासरकारी स्कूल के शिक्षक ने की आत्महत्या.... कमरे में फांसी पर लटकी...

सरकारी स्कूल के शिक्षक ने की आत्महत्या…. कमरे में फांसी पर लटकी मिली लाश; लोगों ने बताया हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था टीचर

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में गुरुवार को सरकारी स्कूल के शिक्षक की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली है। शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद कासिया गौरेला के आमाडोब गांव के छोटकी रवार के सरकारी स्कूल में पदस्थ थे। पुलिस केस दर्ज कर आत्महत्या की जांच में जुट गई है। मामला गौरेला थाना अंतर्गत खोडरी चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, खोडरी चौकी इलाके में शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद कासिया किराए के मकान में रहते थे। स्कूल में गर्मी छुट्टी लगने पर उनकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर मायके गई हुई है। शिक्षक घर में अकेले थे। गुरुवार सुबह काफी देर तक वे घर से बाहर नहीं निकले, तो आसपास के लोगों ने उन्हें आवाज दी। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब सुरेंद्र घर से बाहर नहीं निकले, तो लोगों को अनहोनी की आशंका हुई।

कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद कासिया का शव।

कमरे में फांसी से लटका हुआ मिला शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद कासिया का शव।

लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो शिक्षक सुरेंद्र का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। जिसके बाद लोगों ने मकान मालिक और खोडरी चौकी पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को फांसी के फंदे से उतरवाया। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और परिजनों को सूचना दी। SDOP अशोक वाडेगावकर ने बताया कि शिक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की, ये परिजनों से पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगा। मामले में घरवालों, स्कूल के शिक्षकों और परिचितों का बयान दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने कहा कि आसपास के लोगों ने बताया कि शिक्षक को शराब पीने की लत थी और वो अधिकतर नशे में ही रहता था। SDOP अशोक वाडेगावकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular