Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- नई बाइक हथियाने दोस्तों ने ही किया...

BCC News 24: CG न्यूज़- नई बाइक हथियाने दोस्तों ने ही किया दोस्त का कत्ल : शराब पीने के बाद गला दबाकर मार डाला, शव को जंगल में छिपाया, 5 दिन बाद पेट्रोल डालकर जला दी लाश, फिर ऐसे खुला राज…

जशपुर. पत्थलगांव क्षेत्र में दोस्तों ने नई बाईक हथियाने के लिए गला दबाकर अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या की थी और शव को मृतक की बाइक से ही जंगल ले जाकर पहाड़ी में छिपा दिया. आरोपियों ने 5 दिन बाद पेट्रोल डालकर शव को जंगल में ही जला दिया था. हत्या के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

परिजनों ने 17 जुलाई को पत्थलगांव थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गुमशुदा युवक की बाइक से पुलिस को हत्या का सुराग मिला. मृतक की बाइक से ही शव को जंगल ले जाकर जलाया गया था. मामले का खुलासा होने के बाद आरोपियों की धड़ पकड़ शुरू हो गई है. बताया जा रहा कि इस मामले में 16 लोग शामिल थे. पुलिस ने अब तक 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक इस मर्डर में कुछ आरोपी नाबालिग भी हैं.

जानकारी के मुताबिक 18 वर्षीय इकबाल यादव पिता सनक यादव निवासी पत्थलगांव 17 जुलाई को अपने घर से लापता हो गया था. उसके लापता होने के बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि गायब युवक की हत्या की गई है और हत्या करने वाले मृतक के दोस्त हैं. इस मामले में संदिग्ध आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझी.

सभी दोस्तों ने एक साथ पी थी शराब
आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इकबाल यादव को घर से बुलाकर ग्राम फूलेता लाया गया और सभी 6 लोगों ने मिलकर शराब का सेवन किया और युवक इकबाल वही सो गया. दोस्तों की नीयत युवक की महंगी बाइक को देखकर खराब हो गई और उन्होंने बाइक को हथियाने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद बाइक के बीच में ही बैठाकर मैनपाठ की पहाड़ियों में ले जाकर शव को गड्ढे में फेंक दिया. पांच दिन बाद पुनः पेट्रोल ले जाकर आरोपियों ने मृत युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया. पुलिस सभी तथ्यों को जानने के बाद आरोपियों को लगतार हिरासत में ले रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular