Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराब की बोतल से पत्नी की हत्या.....

BCC News 24: CG न्यूज़- शराब की बोतल से पत्नी की हत्या.. चरित्र पर शक करता था पति, झगड़ा हुआ तो बोतल तोड़कर गले में घुसा दी, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर के सरकंडा में चरित्र पर संदेह के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दोनों के बीच शनिवार दोपहर को विवाद हुआ था। इसी दौरान पति ने शराब की बोतल तोड़कर पत्नी के गले पर वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। हत्या की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास और परिवार वालों से पूछताछ की। इसके बाद पति को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम पौंसरा के धुरीपारा निवासी धनेश धुरी (25) की शादी कुछ साल पहले लगरा की रहने वाली बृहस्पति बाई धुरी से हुई थी। शादी के बाद दोनों पौंसरा में रहते थे। फिर बाद में धनेश अपने ससुराल लगरा के नर्सिंग कॉलेज के पास रहने लगा था। दोनों पति-पत्नी रोजी-मजदूरी करते थे।

आरोपी पति पत्नी की चरित्र पर शक कर आए दिन विवाद करता था।

आरोपी पति पत्नी की चरित्र पर शक कर आए दिन विवाद करता था।

पत्नी की चरित्र पर शक करता था धनेश
धनेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था। शनिवार को दोनों पति-पत्नी काम पर जाने के लिए निकले थे। इस दौरान भी उनके बीच विवाद हुआ। दोपहर 12 बजे उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि धनेश ने शराब की बोतल से अपनी पत्नी के गले में वार कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर गई और उसकी मौत हो गई।

आरोपी युवक को पकड़कर ले गई पुलिस
आसपास के लोगों ने हत्या की खबर पुलिस के डायल 112 को दी। जानकारी मिलते ही आरक्षक राकेश काछी व चालक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूछताछ के बाद हत्या की खबर सरकंडा थाने में दी। वहीं, आरोपी धनेश धुरी को पकड़ कर थाना लेकर आ गए। महिला की हत्या की सूचना मिलने पर CSP स्नेहिल साहू व TI उत्तम साहू टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दो मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया
धनेश धुरी व बृहस्पति बाई के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इस घटना में उनकी मां की मौत हो गई और अब पिता को सलाखों के पीछे रहना होगा। ऐसे में मासूम बच्चियों के सिर से मां का साया छीन गया है। वहीं, पालन पोषण करने वाले पिता भी बिछड़ गया है। उन्हें अपनी नानी के पास रहकर अब जीवन बिताना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular