Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कभी देखी है ऐसी सनकी महिला! खींच-खींचकर कान के...

BCC News 24: कभी देखी है ऐसी सनकी महिला! खींच-खींचकर कान के छेद को कर दिया इतना बड़ा, फिर भी नहीं है संतुष्ट

Woman Wants Biggest Earlobes: महिला अजीबोगरीब सनक के जरिए दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. उन्होंने 13 साल की उम्र से ही अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ाना शुरू कर दिया था.

  • अजीबोगरीब सनक वाली महिला.
  • कान के छेद को खींचकर किया बड़ा.
  • बनाना चाहती है वर्ल्ड रिकॉर्ड.

Woman Wants Biggest Earlobes: आपने कई तरह के सनकी लोग देखे होंगे, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी सनकी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें अपने कान के छेद बढ़ाने की बहुत ही अजीबोगरीब सनक है. इस महिला के सिर पर सनक सवार है कि उनके कानों का छेद इतना बड़ा हो कि वर्ल्ड रिकॉर्ड बन जाए. इसके लिए वह हमेशा अपने कानों के छेद खींच-खींचकर बढ़ाती रहती हैं.

महिला को है अजीबोगरीब सनक

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, बियांका फेरो (Bianca Ferro) नाम की महिला इस अजीबोगरीब सनक के जरिए दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं. उन्होंने 13 साल की उम्र से ही अपने कान के छेद को खींच-खींचकर बढ़ाना शुरू कर दिया था. आज उनके कान का छेद 3.3 इंच लंबी हो चुका है. बियांका 24 साल की हैं, और अमेरिका के न्यू जर्सी में रहती हैं. वह पेशे से टैटू आर्टिस्ट भी हैं.

बियांका को बॉडी मॉडिफिकेशन करने का बहुत शौक है. वह जब तक स्कूल में थीं, तब तक लोग उन्हें मोटा कहकर चिढ़ाते थे. इसके बाद उन्होंने खुद को प्यार करना सीखा और दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कानों के छेद को बड़ा करने लगीं. वह अक्सर ही अपने कानों को खींचती रहती थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने मां-बाप को भी नहीं दी थी. हालांकि जब वह अपने कान को खींचती थीं तो उन्हें घर में टोका जाता था, लेकिन उन्होंने किसी की भी बात नहीं सुनी.

विश्व रिकॉर्ड बनाने की है चाहत

बियांका का कहना है कि वह अपने कान के जरिए विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहती हैं. अभी उन्होंने अपने कान खींच-खींचकर 3.3 इंच लंबे कर लिए हैं. विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए उन्हें अपना कान 4.1 इंच करना होगा. इसके लिए बियांका हर संभव कोशिश कर रही हैं. अपने कानों में वह बहुत ही अजीबोगरीब गहने पहनती हैं. उन्हें अपने कान बेहद पसंद हैं, जिसे वह धीरे-धीरे बढ़ा रही हैं. उन्हें उम्मीद है कि वह एक दिन वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर लेंगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular