Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 'मुझे मेरी पत्नी से बचा लो', प्रताड़ित पति ने...

BCC News 24: ‘मुझे मेरी पत्नी से बचा लो’, प्रताड़ित पति ने थाने में जाकर पुलिस से लगाई गुहार

एक पति अपनी पत्नी से इतना परेशान हो गया कि वह पुलिस थाने पहुंच गया और लेडी अफसर से गुहार लगाने लगा. पति ने कहा कि उसकी पत्नी समय पर खाना नहीं देती और कुछ भी कहने पर दहेज एक्ट लगाने की धमकी देती है. 

  • पीड़ित पति ने लगाई थाने में गुहार. 
  • पत्नी समय पर नहीं देती है खाना. 
  • कुछ कहो तो दहेज एक्ट में फंसाने की देती है धमकी. 

भिंड: पतियों द्वारा पत्नियों को प्रताड़ित करने के मामले हर दिन टीवी और अखबारों में सुर्खियां बने रहते हैं लेकिन इसके उलट भिंड में पत्नी द्वारा पति को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. पत्नी से पीड़ित पति ने महिला सेल डीएसपी के सामने स्वयं उपस्थित होकर पत्नी की प्रताड़ना से बचाने की गुहार लगाई है. 

समय पर पत्नी नहीं देती खाना 

दरअसल, भिंड के भारौली के पुरा में रहने वाले मनोज कुमार की पत्नी सोनम उसे बीते 2 सालों से लगातार प्रताड़ित कर रही है. पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से लगातार प्रताड़ित कर रही है. पत्नी ना तो समय पर खाना देती है और कुछ भी कहने पर दहेज एक्ट लगाने की धमकी देती है. साथ ही साथ ही फोन पर अन्य लोगों से लगातार बात करती है. रोकने पर अपने आप को चोटिल कर उसको फंसाने की धमकी देती रहती है.

ससुराल पक्ष भी नहीं सुनता है बात 

पीड़ित मनोज कुमार अपने ससुराल पक्ष से इस मामले में कई बार शिकायत भी कर चुका है लेकिन ससुराल पक्ष भी उसकी नहीं सुनता है. बरौली थाना में जाकर भी कई बार वह अपनी गुहार लगा चुका है लेकिन वहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई तो परेशान होकर महिला थाना डीएसपी पूनम थापा से आकर लिखित में गुहार लगाई है कि उसे स्वयं की ही पत्नी थी बचाया जाए. 

पीड़ित पति ने लगाई पुलिस से गुहार

हालांकि एसपी पूनम थापा ने पीड़ित पति की गुहार पर पत्नी को बुलवाकर जल्द मामले का निपटारे का आश्वासन दिया है. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular