Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- यहां हुक्का बार चलता है, पर पुलिस की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- यहां हुक्का बार चलता है, पर पुलिस की नहीं चलती.. भिलाई में छापा मार होटल संचालक को पकड़ा, लेकिन एक फोन कॉल पर छोड़ दिया

भिलाई: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद भी दुर्ग में हुक्का का अवैध कारोबार जमकर फल-फूल रहा है। हालत यह है कि पुलिस यदि इस पर कार्रवाई करके आरोपी को पकड़ती भी है तो बाद में दबाव के चलते उन्हें छोड़ देती है। ऐसा ही कुछ शनिवार को जामुल थाने में देखने को मिला।

जामुल पुलिस को सूचना मिली थी एक बड़े शैक्षणिक संस्थान के पास स्थित होटल में धड़ल्ले से हुक्का परोसा जा रहा है। पुलिस ने होटल में दबिश दी और होटल संचालक को गिरफ्तार कर थाने ले आई। इसके कुछ घंटों बाद ही पुलिस के पास फोन आने लगे और संचालक को छोड़ने के लिए कहा गया दबाव इतना बढ़ा कि पुलिस ने होटल संचालक को ससम्मान थाने से जाने दिया।

कई अन्य जगहों पर परोसा जा रहा हुक्का

शहर में नेहरू नगर, टाउन शिप, और दुर्ग शहर में कई ऐसे जगह हैं जहां पर हुक्का लोगों को परोसा जा रहा है। पुलिस को जानकारी होने के बाद भी पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही है। कुछ लोगों का कहना है कि इसमें कुछ लोग अपनी पहुंच के बल पर हुक्का परोस रह हैं तो कुछ को पुलिस का भी शह प्राप्त है।

मामले की जांच कर होगी कार्यवाही

एएसपी सिटी संजय ध्रुव का कहना है कि जामुल थाने में ऐसा हुआ है, इस मामले में जानकारी मिली है। इसकी जांच कराई जाएगी। यदि आरोप सही पाया गया तो प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगकर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular