Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मकान में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 2...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मकान में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत.. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ब्रेक फेल, फिर पैदल चल रहे युवक को रौंदते हुए निकली गाड़ी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में तेज रफ्तार कार का अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित कार मकान में जा घुसी। इस दौरान दो लोगों की मौत हो गई और चालक समेत दो लोग घायल हो गए। दरअसल ब्रेक फेल होने से चालक ने कार को रॉन्ग साइड में घुसा दिया और पैदल चल रहे युवक को रौंद दिया। कार के सामने सीट पर बैठे युवक की मौत हो गई। वहीं, चालक समेत एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कोनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बृहस्पति बाजार के पास रहने वाले प्रेम ध्रुव पिता रामकृष्ण ध्रुव के घर में शादी होने वाली है। जिसके लिए वह अपने दोस्त तुषार यादव पिता रामकृष्ण यादव को लेकर कोनी क्षेत्र के ग्राम घुटकू में डीजे बजाने वाले युवक राहुल यादव के पास दोनों कार में सवार होकर बुकिंग कराने गए थे।सौदा तय होने के बाद वे राहुल यादव को साथ लेकर बिलासपुर अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया

पहले पैदल चल रहे युवक को रौंदा, फिर घर में घुसा दी कार

पहले पैदल चल रहे युवक को रौंदा, फिर घर में घुसा दी कार

बाइक सवार को बचाने के चलते हादसा
कोनी TI सुनील तिर्की ने बताया कि कार सवार तीनों युवक बिलासपुर आ रहे थे। दोपहर करीब 12 बजे उनकी कार ग्राम निरतू के पास पहुंची थी। तभी सामने आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक प्रेम ध्रुव ने कार को रॉन्ग साइड में घुसा दिया। कार की रफ्तार तेज थी। पहले उसने पैदल चल रहे जीतू यादव पिता स्व. रमेश यादव (22 साल) को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। फिर अनियंत्रित कार मकान में जा घुसी। इस घटना में कार के सामने सीट पर बैठे तुषार यादव पिता रामकृष्ण यादव की भी मौत हो गई। वहीं, चालक प्रेम ध्रुव और पीछे बैठे राहुल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया

तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोकर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया

क्रेन की मदद से निकाली गई कार
इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। दरअसल, कार नाली से टकराने के बाद मकान में घुस गई थी। इसके चलते कार को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने क्रेन मंगाकर कार को बाहर निकलवाया और उसे जब्त कर थाने ले आई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular