Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई.. जेल...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई.. जेल से छूटकर आया और करने लगा रंगदारी, युवकों ने बीच चौक में बैट-स्टिक से मारा

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की जमकर पिटाई करने का एक VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। VIDEO में युवक जेल से छूटकर आए बदमाश की बैट और लकड़ी के बत्तों से पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जेल से छूटने के बाद हिस्ट्रीशीटर युवकों के साथ रंगदारी करते हुए विवाद कर रहा था, जिस पर युवकों ने उसकी ही पिटाई कर दी। हालांकि, अभी केस में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सकरी का रहने वाला विक्की पांडेय आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने, घर में आग लगाने जैसे कई आपराधिक केस दर्ज है। ऐसे ही केस में वह जेल में था। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा है। जेल से बाहर आने के बाद तीन दिन पहले रात में उसका मगरपारा में कुछ युवकों से विवाद हो गया, जिसका बदला लेने के लिए युवकों ने मौका पाकर उसे बीच चौक में पकड़ लिया । इसके बाद उसे बाइक से नीचे गिराया और क्रिकेट बैट, स्टिक और बत्तों से जमकर पीटा।

बैट और स्टिक से युवकों ने किया हमला।

बैट और स्टिक से युवकों ने किया हमला।

बताया जा रहा है कि युवक रात में घूमने निकले थे। तभी मगरपारा में विक्की पांडेय ने उन्हें रोक लिया और युवकों से रंगदारी करने लगे और शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगे। पैसे नहीं देने पर वह झगड़ा करने लगा। इससे गुस्साए युवकों ने अपने साथियों को बुला लिया इन युवकों ने विक्की को घेरकर पीटना शुरू किया। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन युवकों ने घेरकर उसकी जमकर पिटाई की। इसी दौरान VIDEO भी बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

आदतन बदमाश है विक्की पांडेय।

आदतन बदमाश है विक्की पांडेय।

EE पंचायती पर भी किया था हमला
दो साल पहले विक्की पांडेय ने नगर निगम के EE पंकज पंचायती पर भी हमला किया था। पंचायती सुबह मार्निंग साइकिलिंग करते हुए वॉक पर निकले थे। तभी पीछा करते बाइक सवार युवक आए और उन पर हमला कर दिया। तब हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई थी। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने हमलावरों की पहचान विक्की पांडेय और उसके साथियों के रूप में की थी। इस केस में भी वह गिरफ्तार हुआ था।

सकरी थाने में भी दर्ज है केस
विक्की पांडेय के खिलाफ सकरी थाने में भी कई केस दर्ज है। उसने रंगदारी करते हुए चाकू से हमला कर घर में आग लगा दिया था। इसके साथ ही ढाबा में भी विवाद करते हुए युवकों पर चाकू से हमला कर दिया था। वह लंबे समय से जेल में बंद था। कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूटा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular