Thursday, April 18, 2024
Homeबिलासपुर'नरेंद्र मोदी की तानाशाही के सामने हिटलर फेल':मंत्री शिव डहरिया बोले- राहुल...

‘नरेंद्र मोदी की तानाशाही के सामने हिटलर फेल’:मंत्री शिव डहरिया बोले- राहुल गांधी में शहीदों का खून, OBC वर्ग से नहीं है मोदी

बिलासपुर// नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की तानाशाही के सामने हिटलर भी फेल है। राहुल गांधी की में शहीदों का खून दौड़ रहा है। कांग्रेस पार्टी अंग्रेजों से नहीं डरी तो अब भाजपा से डरने वाली नहीं है।

बिलासपुर में कांग्रेस के एक दिवसीय सत्याग्रह आंदोलन में शामिल होने आए नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री शिव डहरिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, भाजपा देश में लोकतंत्र खत्म करने का प्रयास रही है। उन्होंने कहा कि, कभी आपने सुना या पढ़ा है क्या कि, RSS और भाजपा के लोगों ने आजादी की लड़ाई में नाखून भी कटाया है।

कांग्रेस ने गांधी चौक में किया सत्याग्रह आंदोलन।

कांग्रेस ने गांधी चौक में किया सत्याग्रह आंदोलन।

देश की आजादी की तरह गांधी के रास्तों में चलकर काम करेंगे
शिव डहरिया ने कहा कि, कांग्रेस शहीदों की पार्टी है। राहुल गांधी के शरीर में शहीदों का खून दौड़ रहा है। केन्द्र सरकार की तानाशाही के सामने न तो राहुल गांधी झुकेंगे और न ही कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता। मंत्री ने आगे कहा कि राहुल को न तो सदन में बोलने दिया जा रहा है। और न ही बाहर। जिस तरह कांग्रेस ने देश को अंग्रेजों से आजाद कराया, उसी तरह गांधीजी के रास्तों पर चल कर केंद्र और भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे और प्रजातंत्र की सुरक्षा के लिए हर तरह की लड़ाई लड़ेंगे।

मंत्री डहरिया बोले- मोदी ओबीसी नहीं
उन्होंने भाजपा के उस आरोप को गलत बताया, जिसमें राहुल गांधी पर पिछड़ा वर्ग समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया है। कहा कि मोदी पिछड़े वर्ग में नहीं आते। नीरव मोदी, मेहुल चौकसे और ललित मोदी ओबीसी नहीं हैं। बल्कि, दूसरी जाति के है। भाजपा इसी तरह से झूठ बोलकर लोगों को भड़का रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular