Friday, April 26, 2024
Homeसरगुजायुवक से अप्राकृतिक संबंध बनाया, पैसे भी लिए: नौकरी का झांसा दिया,...

युवक से अप्राकृतिक संबंध बनाया, पैसे भी लिए: नौकरी का झांसा दिया, होटल ले जाकर बनाया बंधक; आरोपी गिरफ्तार..

अंबिकापुर// अंबिकापुर में एक युवक से अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी उसे बहाने से होटल ले गया था। वहां उसने युवक को नौकरी लगवाने का झांसा भी दिया। उससे पैसे भी ले लिए। बाद में उसे पूरी रात कमरे में बंधक बनाए रखा। फिर खुद उसे छोड़ने गया। तब जाकर पूरा मामला सामने आया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

उत्तर प्रदेश के बभनी इलाके का रहने वाला युवक शुक्रवार को किसी काम से अंबिकापुर आया था। वहां वो प्रतिक्षा बस स्टैंड में बैठकर वापस बभनी जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। उसी दौरान ग्वालियर निवासी ओमप्रकाश गुप्ता वहां पहुंचा। ओमप्रकाश ने पहले तो पीड़ित से बात की। फिर कहा कि यहां बैठकर तुम्हें बस नहीं मिलेगी। चलो पुराने बस स्टैंड चलते हैं। वहां से तुम्हें आसानी से बस मिल जाएगी। इसके बाद आरोपी उसे अपने साथ पुराना बस स्टैंड ले गया।

एक लाख मांगे

पुराने बस स्टैंड पहुंचकर भी दोनों ने इंतजार किया, लेकिन बस नहीं मिली। जिसके बाद आरोपी ने कहा- बस अभी नहीं आएगी। मैं पास के होटल में ठहरा हूं। वहां चलकर आराम करेंगे। ये कहते हुए आरोपी उसे होटल ले गया। आरोपी ने उससे कहा कि मैं तुम्हारी अच्छी नौकरी लगवा दूंगा। मेरी अच्छी पहचान है। मगर उसके लिए एक लाख रुपए लगेंगे। इस पर पीड़ित ने पैसे देने से इनकार कर दिया। पीड़ित ने कहा कि मैं ऐसे एक बार में पैसे तो नहीं दे पाऊंगा।

बेड पर बांध दिया

इसके बाद आरोपी ने उससे किसी तरह से जबरदस्ती 4 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। फिर युवक से होटल के कमरे में ही प्राकृतिक संबंध बनाया। युवक ने काफी इनकार किया। मगर आरोपी नहीं माना। उसने संबंध बनाने के बाद युवक को बेड से बांध दिया था। पूरी रात उसे वैसे ही रखा। अगले दिन खुद ले जाकर उसने पीड़ित को बस स्टैंड में छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़ित ने अपने परिजनों को जानकारी दी। जानकारी मिलने पर परिजन भी अंबिकापुर पहुंच गए।

ठगी का मामला भी दर्ज

फिर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे होटल के पास से ही गिरफ्तार किया है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी रविवार शाम को सामने आई है। पुलिस से इस संबंध में जानकारी नहीं मिली सकी कि आरोपी क्या करता है और अंबिकापुर में कब से रह रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420(धोखाधड़ी) और धारा 377 के तहत केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular