Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाभीषण सड़क हादसा... 2 बाइक सवारों की मौत, सुबह चाय पीने गए...

भीषण सड़क हादसा… 2 बाइक सवारों की मौत, सुबह चाय पीने गए थे 6 दोस्त; रेसिंग के चक्कर में गई दोनों की जान

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शनिवार तड़के एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों शवों सेक्टर 9 हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भिलाई नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 9 दिसंबर की सुबह 7 बजे सेक्टर 8 चौक के पास सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय अविनाश वर्मा और 16 वर्षीय अवियंश की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक में थे। काफी तेज रफ्तार होने से अविनाश की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वो डिवाइडर से जा टकराया। इससे बाइक सवार दोनों युवक दूर जा गिरे। हेलमेट नहीं पहने होने से दोनों के सिर में गहरी चोट आई।

मौके पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त बाइक

मौके पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त बाइक

आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना भिलाई नगर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। डायल 112 की मदद से उन्हें सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर परिजन भी पहुंच गए। उन्होंने शवों का पोस्टमार्टम लाल बहादुर शास्त्री सुपेला अस्पताल में कराने की बात कही। इसके बाद शवों को सुपेला अस्पताल भेजा गया। यहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

सेक्टर 8 का वो चौक जहां पर हुई है दुर्घटना

सेक्टर 8 का वो चौक जहां पर हुई है दुर्घटना

दो घरों का बुझ गया चिराग

इस सड़क दुर्घटना ने एक नहीं बल्कि दो-दो घरों का चिराग बुझा दिया है। अविनाश कैलाश नगर श्रीराम हाईट्स निवासी संतोष वर्मा का एकलौता बेटा था। उसके अलावा अब उसकी एक बहन है। संतोष वर्मा रायपुर निक्को कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।

वहीं अवियंश राउरकेला बिहार का रहने वाला है। उसके पिता नहीं है। उसकी मां इधर उधर काम करके अपने एक लौते बेटे को पाल रही थी। वो बेटे के साथ दो दिन पहले ही भिलाई शादी कार्यक्रम में शरीख होने आई थी। दो-दो जवान लड़कों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आईटी कंपनी में जॉब करता था अविनाश

अविनाश बैंगलोर में एक आईटी कंपनी में जॉब करता था। उसने वहीं से बीई किया और फिर कैंपस सेलेक्शन के बाद पिछले ढाई साल से जॉब कर रहा था। दीपावली में वो लंबी छुट्टी पर घर आया था। उसे 4 जनवरी को वापस बैंगलोर जाना था। इस दौरान रिश्तेदारी में शादी होने से वो मेहमानों के साथ व्यस्त हो गया था।

बाइक रेस करने के चलते हुई दुर्घटना

पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई है कि अविनाश और अरिहंत सहित 6 लड़के शनिवार सुबह 5 बजे सिविक सेंटर चाय पीने के लिए गए थे। ये लोग तीन अलग-अलग बाइक में थे। टाउनशिप में पहुंचने के बाद उन लोगों ने तीनों बाइक से सेंट्रल एवेन्यू सड़क में बाइक की रेसिंग की। ठंड व कोहरा होने से अविनाश समझ नहीं पाया और उसकी बाइक सेक्टर 8 चौक के पास डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular