Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- भीषण सड़क हादसा, कार के उड़े परखच्चे, 3...

BCC News 24: कोरबा- भीषण सड़क हादसा, कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत.. कोरबा से बिलासपुर जा रहे थे सभी, रतनपुर के पास खड़ी ट्रेलर से जा टकराई गाड़ी, 2 युवतियां की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, कार सवार पांच लोग कोरबा से बिलासपुर आ रहे थे। तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार 2 युवतियां गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए CIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

इस हादसे में कार सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे में कार सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जानकारी के अनुसार, कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह(27), सूरज राठौर(24), अपर्णा यादव, तनीषा आदिले और स्नेहा रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे। घटना तड़के तीन से चार बजे की है। उनकी कार नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार से आ रही थी। अभी वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे थे। उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक नहीं देख पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई।

गंभीर रूप से घायल युवतियों को इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया।

गंभीर रूप से घायल युवतियों को इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया।

तीन लोगों की मौके पर हो गई मौत
हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर से टकराने के बाद जोरदार आवाज आई। कार के सामने का हिस्सा ट्रेलर में जा घूसा। हादसे में कार सवार हिंमांशु सिंह, सूरज राठौर और अपर्णा यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तनीषा आदिले ठाकुर और स्नेहा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया था। बाद में तनीषा की हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया है।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

रतनपुर TI शांत कुमार साहू ने बताया कि हादसा हुआ, तब कार सवार लोगों की पहचान नहीं हुई थी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। दो लोग घायल थे और दोनों बोलने की स्थिति में नहीं थे। सुबह होने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई, तब पता चला कि कार सवार सभी लोग कोरबा के रहने वाले हैं। उनके परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ के बाद पता चलेगा कि कार सवार लोग कहां जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular