Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- बालको रिंग रोड के पास पुल से नीचे...

BCC News 24: KORBA- बालको रिंग रोड के पास पुल से नीचे गिरी कार, CSEB सुरक्षाकर्मी की मौत, 2 गंभीर घायल.. ससुराल से वापस लौट रहा था युवक, तभी पहले पेड़ से टकराई गाड़ी, फिर हुआ हादसा

छत्तीसगढ़: कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग घायल हुए हैं। मरने वाला युवक अपने साथियों के साथ ससुराल से वापस लौट रहा था। इस दौरान पहले उनकी कार अनियंत्रित होकर पड़े से टकराई। फिर पुल की तरफ जाकर उससे नीचे गिर गई। हादसा बालको थाना क्षेत्र में हुआ है।

CSEB में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करने वाला रमेश सूर्यवंशी (36) रविवार को अपने दो साथियों के साथ ससुराल गया था। वह ससुराल से रात को करीब 11 बजे के आस-पास लौट रहा था। वे अभी बालको रिंग रोड पर पहुंचे थे। उसी वक्त ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी। यही वजह थी के वह सीधे पहले पेड़ से टकराई। यह पेड़ डेंगू नाले पर बने पुल के पास में ही था। पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी सीधे नीचे पुल में गिर गई।

घटना के बाद रमेश के साथ 2 साथी पेड़ से टकराने के बाद ही सड़क पर फेंका गए थे। मगर रमेश गाड़ी समेत पुल में गिर गया। हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर की मशक्कत के बाद पानी के अंदर से गाड़ी को निकाल गया। लेकिन तब तक रमेश की जान जा चुकी थी। वहीं दोनों घायलों को पहले ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। जहां घायलों का उपचार जारी है।

रात के वक्त ही रमेश के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई थी। रात होने जाने के कारण शव का पीएम नहीं हो सका था। अब सोमवार को शव का पीएम किया गया है। पीएम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular