Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत... 3 गंभीर रूप...

CG में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत… 3 गंभीर रूप से घायल; घूमने के लिए निकले थे, दूसरी बाइक से आमने-सामने टक्कर

सरगुजा: जिले में 2 बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए। सांड़बार-महावीरपुर बाइपास मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसा हुआ है। गंभीर रूप से घायल युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है। शनिवार को मृत युवकों के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले के जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रविंद्रनगर का रहने वाला बलराम दास (23 वर्ष) अपने 2 दोस्तों अभिषेक बैरागी (22 वर्ष) और पुलिन विश्वास (23 वर्ष) के साथ रात में घूमने के लिए निकला था। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और घर में बिना बताए घूमने के लिए निकले थे।

रात 10.30 बजे तीनों महावीरपुर-सांड़बार बैरियर बाइपास मार्ग पर ग्राम थोर से लगे सेमरघुटरी, केशवपुर गौठान के पास पहुंचे ही थे, इसी दौरान सांड़बार की ओर से आ रही बाइक के साथ इनकी आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दूसरी बाइक पर भी 3 युवक प्रमोद सिंह गोंड़ (18 वर्ष), देव सिंह और बुधराम सवार थे। ये तीनों गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर के रहने वाले थे।

मृत युवकों के परिजन। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव सौंपा गया।

मृत युवकों के परिजन। शनिवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शव सौंपा गया।

दोनों बाइक की टक्कर के बाद सभी 6 युवक सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। हादसे में गंभीर चोट लगने से बलराम दास, अभिषेक बैरागी और दूसरी बाइक पर सवार युवक प्रमोद सिंह गोंड़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिन विश्वास, देव सिंह और बुधराम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल की ओर से गुजर रहे लोगों ने तुरंत हादसे की खबर डायल 112 और मणिपुर थाना पुलिस को दी।

मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, 3 मौतों से मातम का माहौल।

मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, 3 मौतों से मातम का माहौल।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी युवकों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टरों ने बलराम, अभिषेक और प्रमोद को मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल पुलिन विश्वास, देव सिंह और बुधराम को भर्ती कर लिया। तीनों घायलों का इलाज जारी है। वहीं मृत युवकों के शव का पोस्टमॉर्टम शनिवार को करके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि किसी भी युवक ने हेलमेट नहीं पहना था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular