Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- होटल कारोबारी व कांग्रेस नेता के घर...

BCC News 24: CG न्यूज़- होटल कारोबारी व कांग्रेस नेता के घर लाखों की चोरी.. परिवार सहित शादी में गए थे बाहर, लौटे तो पता चला लाखों कैश और ज्वेलरी पार

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में कांग्रेस नेता व होटल कारोबारी के घर में 10 लाख से अधिक की चोरी का मामला सामने आया है। कांग्रेसी नेता अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर शादी समारोह में शामिल होने शहर से बाहर गया था। जब वह वहां से लोटा तो पता चला की घर से सारा व कैश व ज्वेलरी चोरी हो गई है। कुम्हारी पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। कुम्हारी पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कुम्हारी निवासी अमरजीत सिंह गिल ने अपने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वह 19 अगस्त को अपने दोस्त के बेटे की शादी में शामिल होने परिवार सहित विशाखापट्टनम गया था। 22 अगस्त को उसके भांजे ने फोन करके बताया कि घर में चोरी हो गई है। घर के सामने लगे मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। खिड़की के अंदर से देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। चोरी की जानकारी लगते ही अमरजीत कुम्हारी लौटे। 24 अगस्त को घर लौटकर उन्होंने पाया कि घर के अंदर आलमारी का ताला टुटा हुआ है। उसके अंदर रखे नगदी रकम व लाखों रुपए कीमत की ज्वेलरी चोरी हो गई है। अमरजीत सिंह गिल कुम्हारी स्थित होटल इंद्रप्रस्थ के संचालक हैं। इसके साथ ही वो पूर्व ब्लाक कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

आलमारी के टूटे हुए लॉकर में पड़े कुछ रुपए

आलमारी के टूटे हुए लॉकर में पड़े कुछ रुपए

ये सामान हुआ है चोरी
अमरजीत गिल के मुताबिक उनके घर से 1 लाख 50 हजार रुपये नगद, 20 ग्राम सोने की चेन, 80 ग्राम वजनी दो नग सोने का हार, 20 ग्राम वजनी कान की बाली, डेढ़ ग्राम वजनी एक सोने का मांग टीका चोरी गो गया है। इस तरह कुल 120 ग्राम सोना व चांदी के आभूषण चोरी गए हैं।

डीवीआर साथ ले गए चोर
कांग्रेस नेता के घर में चोरी करने घुसे चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने अपने पकड़े जाने का सारा सुराग भी मिटा दिया है। यहां तक की उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग हटाने के लिए अपने साथ डीवीआर भी चोरी कर ले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular