Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंध में होटल मैनेजर की हत्या.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- अवैध संबंध में होटल मैनेजर की हत्या.. महिला ने पति को बताया- आपके जाने के बाद जीजा मेरे साथ गलत करते हैं

भोपाल में महिला ने पति को बताया- आपके जाने के बाद जीजा रेप करते हैं | Woman  told husband in Bhopal - brother-in-law rapes after you leave - Dainik  Bhaskar

मध्यप्रदेश: भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके में होटल मैनेजर की हत्या उसके साढ़ू ने ही दो साथियों के साथ मिलकर की थी। साढ़ू को उसकी पत्नी (होटल मैनेजर की साली) ने हाल ही में रोते हुए बताया था कि जीजा मेरे साथ गलत करते हैं। यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने साढ़ू की हत्या की साजिश रच डाली। साजिश के तहत उसने 17 मई को होटल मैनेजर साढ़ू को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने होटल मैनेजर के साढ़ू समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है।

टीला जमालपुरा थाना प्रभारी आरएस रेंहगर ने बताया कि निपानिया जाट, ईंटखेड़ी निवासी 35 वर्षीय वसीम खान की बीती 17 मई की रात साईं मंदिर के सामने चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। वसीम अल्पना तिराहे के सामने स्थित होटल रामा में मैनेजर था। वह रोजाना घर से बस से अपडाउन करता था। घटना के वक्त वह भी वह घर जा रहा था, तभी बाइक सवार दो लड़कों ने चाकू से वार कर दिए।

शनिवार को वसीम के साढू़ आरोपी नफीस खान (23) को पकड़ा। उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि वह दोस्त शेहराज खान (29) निवासी नवाब कॉलोनी को सूखी सेवनिया और अरबाज के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस ने नफीस और शेहराज को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा आरोपी अरबाज निवासी अटल अयूब नगर, छोला मंदिर फरार है।

साढू का कबूलनामा
मैं ट्रक ड्राइवर हूं। अकसर बाहर रहता है। साढू वसीम है। मेरी पत्नी से उसका प्रेम संबंध चल रहा था। यह बात मुझे पता थी, लेकिन मैं नहीं कह पाता था। करीब आठ महीने पहले पत्नी को बेटा हुआ। मैं घर आया। पत्नी मायूस थी। उससे पूछा, तो बताया कि जीजा वसीम से उसका प्रेम संबंध था। वह मुझे शादी के लिए दबाव बना रहे हैं। मना करने पर ब्लैकमेल कर रहे हैं। पत्नी की यह बात सुनते ही नफीस ने साढू की हत्या की योजना बनाई। इसमें उसने दोस्त ट्रक ड्राइवर अरबाज और शेहराज को शामिल किया। साजिश के तहत वसीम की हत्या कर दी।

रैकी कर की वारदात
घटना के दिन आरोपियों ने वसीम की रैकी की थी। रात में वह जैसे ही होटल से निकला। उसका नफीस और अरबाज ने बाइक से पीछा किया था, जबकि शेहराज होटल रामा के पास ही रुक गया। जब वसीम पैदल बस पकड़ने जा रहा था, तभी नफीस और अरबाज ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपी शेहराज के घर से बाइक बरामद की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular