Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत... गाड़ी के पीछे...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत… गाड़ी के पीछे बैठी दो बहनें गंभीर रूप से घायल, आरोपी ड्राइवर फरार

सरगुजा: जिले में सोमवार शाम हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 2 बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसा अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर शहर से लगे शंकरघाट के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले के कल्याणपुर का रहने वाला युवक सुनील (18 वर्ष) अंबिकापुर के सुभाष नगर में किराए का मकान लेकर रहता था। वो यहां से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर रहा था। सोमवार शाम वो अपनी दो दोस्तों के साथ बाइक पर घूमने के लिए निकला था। सुनील अपनी दोनों दोस्तों सरोजिनी पैंकरा और मेनका पैंकरा के साथ गोधनपुर क्षेत्र से निकलकर बांसबाड़ी होते हुए शंकरघाट की ओर जा रहा था। तीनों अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाईवे- 343 पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

सिटी कोतवाली थाना पुलिस जांच में जुटी, फरार ट्रक चालक की तलाश जारी।

सिटी कोतवाली थाना पुलिस जांच में जुटी, फरार ट्रक चालक की तलाश जारी।

टक्कर के बाद बाइक सवार युवक और दोनों युवतियां सड़क पर जा गिरीं। इस दौरान ट्रक के पहिए के नीचे आ जाने के कारण युवक की कुचलकर मौत हो गई, जबकि दोनों युवतियां गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों युवतियां सरोजिनी पैंकरा (19 वर्ष) और मेनका पैंकरा (20 वर्ष) सगी बहने हैं। दोनों कुसमी की रहने वाली हैं। लोगों ने सड़क हादसे की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों बहनों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

रायपुर से बिहार जा रहा था ट्रक

दोनों बहनों का पैर टूट गया है। वहीं पुलिस ने मृत युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रक रायपुर से बिहार जा रहा था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular