Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पति, देवर, भाभी और रेप.. बड़े भाई ने अपनी पत्नी का...

छत्तीसगढ़: पति, देवर, भाभी और रेप.. बड़े भाई ने अपनी पत्नी का छोटे भाई से कराया दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार, जानिए सौतन का कनेक्शन…

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से एक शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. बड़े भाई ने अपनी पत्नी का छोटे भाई से दुष्कर्म कराया है. पुलिस ने शिकायत के बाद तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया. तीन आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की तहकीकात जारी है. प्रार्थिया की शादी इसी वर्ष 2022 में संजय मण्डावी के साथ सामाजिक रीति रिवाज से हुई थी. शादी के करीबन 1 माह बाद पति संजय मण्डावी दूसरी लड़की से शादी कर ली और उसे अपने घर ले आया. पत्नी बनाकर रखने लगा.

वहीं पीड़िता को आरोपी संजय मण्डावी, देवर तुमेश्वर मण्डावी और दूसरी पत्नी आए दिन दहेज के नाम पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे थे. इसके बाद संजय मण्डावी और सौतन ने जबरदस्ती पकड़कर घसीटते हुए देवर तुमेश्वर मण्डावी के कमरा में लेकर गए. पीड़िता ने कहा कि संजय मण्डावी और सौतन ने पीड़िता के दोनों हांथों को जबरदस्ती पकड़े रखे थे. देवर तुमेश्वर मण्डावी ने पीड़िता के कपड़े उतार कर जबरदस्ती शारीरिक सम्बंध बनाया.

लिखित शिकायत पर गौतम गावरे सिटी कोतवाली थाना प्रभारी गरियाबंद के द्वारा उच्चाधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर त्वरित कार्रवाई की.अपराध क्रमांक 268/2022 धारा 376, 498(ए), 506, 34 भादवि के मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार किया गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular