Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को घर ले आया पति, बोला-...

BCC News 24: BIG न्यूज़- गर्लफ्रेंड को घर ले आया पति, बोला- इससे करूंगा शादी.. बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी; लगा ली फांसी

मध्यप्रदेश: इंदौर में पति की बेवफाई से दुखी पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड को घर में लाकर लिव इन में रहने लगा। पत्नी ने आपत्ति जताई तो पति ने कहा-मैं अब इसी से शादी करूंगा। यह बात उसने अपनी चचेरी बहन को बताई और कहा-मुझे लेने आ जाओ। मायके वाले उसे लेने आते उससे पहले उसने सुसाइड कर लिया। मृतका का पति महू में आर्मी अफसर के यहां काम करता है।

सिमरोल पुलिस के मुताबिक ग्राम दलौदा में रहने वाली सविता (19) पति चीमा चौहान खंडवा रोड स्थित सुखदीप कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वह नर्सिंग में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। उसके भाई दयाराम ने बताया कि रात में पुलिस ने कॉल कर इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद परिवार इंदौर पहुंचा।

पति गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था। वह पत्नी पर दबाव बना रहा था।

पति गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था। वह पत्नी पर दबाव बना रहा था।

दो साल पहले दलौदा में हुई थी शादी
बड़वानी की रहने वाली 19 साल की सविता की शादी दो साल पहले सिमरोल के दालौदा में हुई थी। शादी के बाद सविता नर्सिंग के कोर्स के लिए निजी कॉलेज से पढ़ाई शुरू की। 15 दिन पहले पति की गर्लफ्रेंड उसके घर आकर साथ रहने लगी। वह गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था, इसलिए उसे अपने साथ रख लिया था। इसके लिए चीमा पत्नी सविता पर भी दबाव बना रहा था। पति की यह हरकत सविता ने जलगांव में रहने वाली चचेरी बहन को कॉल कर बताई। कहा मेरे पति चीमा दूसरी शादी का मन बना चुके हैं। इसलिए मुझे यहां से ले जाएं। चचेरी बहन से बात होने के दो दिन बाद ही सविता ने आत्महत्या कर ली। भाई दयाराम के मुताबिक सविता छह भाई बहन में सबसे छोटी थी। पिता किसान हैं।

15 दिन से युवती रूकी हुई थी घर पर
भाई ने बताया कि मिर्जापान में रहने वाली एक युवती साइना जादव पिछले 15 दिनों से चीमा ओर सविता के घर पर रूकी हुई है। चीमा ने गांव वालों को बताया था कि वह सविता के मामा की लड़की है। जबकि दयाराम ने साइना को अपना रिश्तेदार होने की बात से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक परिवार ने चीमा और युवती साइना को लेकर आरोप लगाए हैं। जांच के बाद आत्महत्या को लेकर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular