Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- पत्नी से झगड़े के बाद पति ने की...

BCC News 24: KORBA- पत्नी से झगड़े के बाद पति ने की आत्महत्या.. घर के कमरे में फांसी के फंदे से लटकी मिली लाश; खुदकुशी से पहले बड़े भाई को भेजा ऑडियो मैसेज, कहा- मैं जिंदगी से तंग आ गया हूं, इसलिए जान दे रहा 

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक युवक ने अपनी पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली है। एक दिन पहले ही उसकी पत्नी से उसका झगड़ा हुआ था। जिसके बाद अगले दिन उसकी फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

विकासनगर इमलीडुग्गू इलाके में धन्नू गिरी गोस्वामी(29) अपनी पत्नी और ढाई साल के बच्चे के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि धन्नू का उसकी पत्नी से पिछले दिनों से विवाद हो रहा था। रविवार रात में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों अलग-अलग कमरे में सो गए थे।

जानकारी मिली है कि अगले दिन यानी सोमवार सुबह जब उसकी पत्नी सोकर उठी तो धन्नू का शव फांसी के फंदे लटका हुआ था। इसके बाद उसकी पत्नी ने परिजनों और पुलिस को इस बात की सूचना दी। खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

भाई को भेजा ऑडियो मैसेज

इधर, जब इस बात की खबर धन्नू के बड़े भाई मनोज को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि देर रात ही उसे धन्नू का ऑडियो मैसेज मिला है। उसने भी सुबह ही उस ऑडियो मैसेज को देखा है। जिसमें धन्नु ने कहा है कि मैं जिंदगी से तंग आ गया हूं। मुझे अब जीना ही नहीं है। इसलिए मैं अब अपनी जान दे रहा हूं। मेरी मौत के लिए मैं खुद जिम्मेदार हूं। पुलिस फिलहाल सभी परिजनों से पूछताछ कर रही है और मामले में जांच जारी है। वहीं शव का पोस्टमॉर्टम कराके परिजनों को भी सौंप दिया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular