Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- देवर के प्यार में सुपारी देकर पति...

BCC News 24: BIG न्यूज़- देवर के प्यार में सुपारी देकर पति का मर्डर.. 1 लाख में हायर किया था शूटर्स; खुद बताती रही पति की लोकेशन.. गोली लगी तो पत्नी को फोन किया, शूटर को दोबारा भेजकर चाकू से गुदवाया  

बिहार: किशनगंज में एक पत्नी ने देवर के प्यार में पति की हत्या करवा दी। उसने इसके लिए बकायदा 1 लाख में शूटर्स हायर किए थे। वो पति से उसकी लोकेशन पूछकर शूटर्स को बताती रही। और इसी लोकेशन के जरिए शूटर्स ने उसके पति को गोली मारी। गोली लगने के बाद आरोपियों को लगा की वो मर गया। वो उसे छोड़कर भाग निकले। युवक ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया कि उसे गोली लगी है वो जल्दी आ जाए। पत्नी ने फिर शूटर्स को फोन कर के कहा वो तो अभी जिंदा है। काम पूरा नहीं हुआ है। इसके शूटर्स दोबार लौटकर आए और उसे चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

26 जुलाई को हुई पप्पू प्लम्बर की हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा ली है। मामले में मृतक की पत्नी, मृतक के भाई सहित एक शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ इनामुल हक मेगनु के द्वारा गठित एसआईटी ने 7 दिन के अंदर ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को धर दबोचा है। एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कार्रवाई की जानकारी दी।

एसपी ने कहा कि पप्पू की पत्नी प्रीति गुप्ता ने ही अपने देवर के साथ मिलकर हत्या कार्रवाई थी। गठित टीम ने घटना में आरोपी पत्नी सहित तीन आरोपियों को नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। जिसमें एक शूटर की गिरफ्तारी हुई है। आरोपी भाई राजकुमार साह, शूटर सुरजा कुमार पासवान सहित पत्नी प्रीति गुप्ता नवगछिया गोपालपुर की रहने वाली है। 26 जुलाई की रात पूरबपाली के पास एमजीएम मेडिकल कॉलेज से काम कर घर लौट रहे पप्पू गुप्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने महिला उसके देवर और शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने महिला उसके देवर और शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

शूटर्स से किया था एक लाख रुपए में मौत का सौदा

हत्या को अंजाम देने के लिए शूटर्स को हायर किया गया। देवर संग मिलकर नवगछिया से शूटर्स को बुलवाया गया। इसके लिए एक लाख रुपए में सौदा हुआ। एडवांस में 20 हजार रुपए नगद दिए गए।

घटना को अंजाम देने स्कॉर्पियो से किशनगंज पहुंचे थे सात बदमाश
घटना को अंजाम देने के लिए स्कार्पियो से सात बदमाश घटना के ही दिन किशनगंज पहुंचे। इसमें पप्पू का भाई राजकुमार भी था। किशनगंज केलटेक्स चौक पहुंचने के बाद उसने पप्पू की लोकेशन प्रीति से ली। प्रीति ने पप्पू को घर आने के लिए कहा। हालात भांप अपराधी सुनसान जगह पर पप्पू का इंतजार करने लगे।

शूटर्स के पास से देसी कट्‌टा और चाकू बरामद हुआ है।

शूटर्स के पास से देसी कट्‌टा और चाकू बरामद हुआ है।

बीएससी नर्सिंग में तीसरे वर्ष की छात्रा है पत्नी
मृतक पप्पू गुप्ता की पत्नी प्रीति बीएससी नर्सिंग होम में तीसरे वर्ष की छात्रा है। उसका अपने देवर के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर घर में अनबन होता रहता था। पत्नी ने ही देवर के साथ मिलकर शूटर से हत्या कराई।

घटना के बाद हुआ एसआईटी का गठन
घटना के बाद एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए जांच प्रारंभ की। मृतक पप्पू गुप्ता व पत्नी प्रीति गुप्ता का मोबाइल डिटेल्स खंगाला गया। मोबाइल ने ही राज खोले। जांच में पुलिस को पता चला कि हत्या में मृतक की पत्नी की संलिप्तता है। पुलिस की टीम को कार्रवाई के लिए नवगछिया भेजा गया।पुलिस की टीम ने पहले मृतक के भाई राजकुमार को पकड़ा। इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी कट्टा, एक चाकू, एक फाइटर व छह मोबाइल बरामद किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular