Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: पति की दूसरी पत्नी के साथ पहली पत्नी ने...

BCC News 24: पति की दूसरी पत्नी के साथ पहली पत्नी ने की हैवानियत; पहले सहेलियों के साथ मिलकर की पिटाई, फिर प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्ची

चार साल पहले पति ने मंदिर में दूसरी शादी कर ली. इस बात की जानकारी जब पहली पत्नी को लगी तो वह अपनी सहेलियों के साथ दूसरी पत्नी के घर गई और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च भर दी. 

  • दूसरी पत्नी के घर पहुंची पहली पत्नी. 
  • दूसरी पत्नी से कर दी मारपीट. 
  • आंख-कान और प्राइवेट पार्ट में भर दी मिर्च. 

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट शहर से पति, पत्नी और वो का मामला सामने आया है जहां पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी के साथ हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया. 

दूसरी पत्नी की पहली पत्नी ने की पिटाई 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  नानामवा के भीमनगर में रहने वाली दूसरी पत्नी के घर में घुसकर पहली पत्नी ने 8 महिलाओं की मदद से उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, पहली पत्नी ने अन्य महिलाओं के साथ मिलकर दूसरी पत्नी के आंख-कान और प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर भरकर पिटाई कर दी है. 

पुलिस ने की जांच शुरू 

घटना के बाद दूसरी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

4 साल पहले मंदिर में की थी दूसरी शादी 

दरअसल, शापर में पत्नी नीतूबेन के साथ रहने वाले सुरेश कुकडीया नामक युवक ने 4 साल पहले भारतीबेन नामक महिला के साथ मंदिर में दूसरी शादी की थी. भारतीबेन नानामोवा के भीमनगर चौक में रहती है.

सहेली के साथ मिलकर पहली पत्नी ने की पिटाई 

सुरेश दूसरी पत्नी को समय-समय पर मिलने के लिए आता था. इसकी जानकारी सुरेश की पहली पत्नी नीतूबेन को पता चलते ही उसने 8 महिलाओं के साथ मिलकर भारतीबेन के घर पहुंचकर उसकी पिटाई कर दी और उसके कान-आंख और गुप्तांग में मिर्ची पाउडर भर दिया. बाद में सभी निकल गए. 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular