Tuesday, June 18, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: नई नवेली दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, बहनोई...

BCC News 24: नई नवेली दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, बहनोई के साथ पकड़ी गई कमरे में; सास-ससुर हैरान

Bride Scandal: नई नवेलीबहू अपने पति को छोड़कर फरार हो गई. इसके बाद जब उसे ढूंढा गया तो वह अपने बहनोई के साथ उसके घर में पकड़ी गई.

  • नई नवेली बहू ने किया कांड.
  • बहनोई के साथ पकड़ी गई.
  • सास-ससुर और पति हैरान.

Bride Scandal: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां नई-नवेली बहू ने ऐसा कांड कर दिया, जिसने पति ही नहीं पूरे परिवार को शर्मसार कर दिया. बहू की हरकत से सास-ससुर भी हैरत में आ गए. दरअसल, बहू अपने पति को छोड़कर फरार हो गई. इसके बाद जब उसे ढूंढा गया तो वह अपने बहनोई के साथ उसके घर में पकड़ी गई. 

नई नवेली बहू ने कर दिया बड़ा कांड

नई नवेली बहू के इस कारनामे ने ससुराल के साथ-साथ मायके के लोगों को भी शर्मसार कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीलीभीत के एक परिवार ने 4 महीने पहले ही अपने बेटे की बहुत ही धूमधाम से शादी की थी. शादी करके जब नई-नवेली दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो सास-ससुर ने अपनी बेटी की तरह उसका स्वागत किया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि जिसे वह अपनी बहू बनाकर घर लाए हैं. एक दिन वही पूरे परिवार को शर्मसार कर देगी.

रिपोर्ट के अनुसार, शादी के चार महीनों तक तो सब कुछ सही चलता रहा लेकिन एक दिन नई नवेली बहू कांड कर गई और ससुराल से फरार हो गई. घर का बहू को गायब देखकर सास-ससुर के साथ पति भी दंग रह गया. जो पति कुछ दिन पहले ही सात फेरे लेकर उस लड़की को अपनी पत्नी बनाकर लाया था, उसने उसकी इज्जत तार-तार कर दी. इसके बाद पत्नी को खोजा जाने लगा. सास-ससुर बहू के बहनोई के यहां पहुंचे. खोजबीन के दौरान बहू अपने बहनोई के घर पर पकड़ी गई.

बहनोई के घर पर पकड़ी गई नई नवेली बहू

इसके बाद सास-ससुर और लड़की के मायके वालों ने उसे घर लाना चाहा तो उसने आने से इंकार कर दिया. घटना बाबा कॉलोनी भगवंतापुर चुंगी की है. उपेंद्र नामक शख्स की गोरखपुर की रहने वाली संगीता से 4 महीने पहले शादी हुई थी. एक मार्च को संगीता अपने मायके वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर घूमने गई थी. इसी दौरान मौका पाकर संगीता फरार हो गई. परिजनों ने जब बहू को ढूंढना शुरू किया तो वह उदयकरनपुर में रह रहे अपने बहनोई के घर पर मिली.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular