Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा'मुख्यमंत्री से बात रख सकता हूं, इससे ज्यादा मेरी हैसियत नहीं'... स्वास्थ्य...

‘मुख्यमंत्री से बात रख सकता हूं, इससे ज्यादा मेरी हैसियत नहीं’… स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने अनियमित कर्मचारियों से कहा- आपको न्याय सीएम से ही मिल पाएगा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का कहना है कि, आप लोगों को न्याय मुख्यमंत्री से ही मिल पाएगा। हम लोग खुद ही किनारे हैं। हम आपकी बात मुख्यमंत्री तक रख सकते हैं। लेकिन इससे ज्यादा की मेरी हैसियत नहीं है। पुरानी गलती फिर नहीं करूंगा कि, जो कहूं और करा न पाउं।

अंबिकापुर में नियमितीकरण की मांग को लेकर उनका निवास घेरने जा रहे हैं कर्मचारियों से मोबाइल में हुई बातचीत के दौरान अपनी ही सरकार में उपेक्षा का दर्द सार्वजनिक रूप से जाहिर कर चुके, टीएस सिंहदेव ने दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों से हुई बातचीत में एक बार फिर अपना दर्द बयां किया है।

उद्यानिकी विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी मंत्री के निवास का घेराव करने पहुंचे थे।

प्रदेश के दैनिक वेतनभोगी और अनियमित कर्मचारी पिछले कई सालों से नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। इन मांगों को लेकर कई बार कर्मचारी प्रदर्शन भी कर चुके हैं। अंबिकापुर में भी कर्मचारी रैली निकालकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निवास का घेराव करने जा रहे थे। लेकिन इस दौरान पुलिस ने उन्हें बीच में रोक लिया। फिर यहां कर्मचारियों ने मोबाइल फोन के जरिए उनसे बात की।

कर्मचारियों ने मोबाइल के पास लाउड स्पीकर रखकर अन्य कर्मचारियों को भी सिंहदेव से हुई बातचीत को सुनाया। इस दौरान कर्मचारी मंत्री से न्याय की मांग करने लगे। और यह भी पूछा कि आखिर दैनिक वेतन भोगी और अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण सरकार कब करेगी। जिसके जवाब में उन्होंने कहा,आप लोग समझदार हैं। आपको भी सब कुछ पता है। आपके सवालों का जवाब केवल मुख्यमंत्री दे पाएंगे।

दंतेवाड़ा में विधायक देवती कर्मा और उनके परिवार को छोड़कर प्रशासनिक अधिकारियों और अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी दूरी बना ली थी।

पहले भी जता चुके हैं नाराजगी

इससे पहले भी टीएस सिंहदेव अपने बस्तर प्रवास के दौरान राजकीय विमान नहीं मिलने और दंतेवाड़ा में आयोजित उनके कार्यक्रम में जिले के कलेक्टर और एसपी की गैर मौजूदगी की वजह से नाराज दिखाई दिए।दंतेवाड़ा में विधायक देवती कर्मा और उनके परिवार को छोड़कर कांग्रेस के अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी उनसे दूरी बना ली थी। इस उपेक्षा से टीएस सिंहदेव काफी निराश दिखाई दिए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular