Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पीएल पुनिया की परफॉर्मेंस रिपोर्ट को मैं नहीं मानता.. राजस्व मंत्री...

छत्तीसगढ़: पीएल पुनिया की परफॉर्मेंस रिपोर्ट को मैं नहीं मानता.. राजस्व मंत्री जय सिंह बोले- कांग्रेस प्रभारी के सर्वे रिपोर्ट की जरूरत नहीं

बिलासपुर: प्रदेश के राजस्व मंत्री और कांग्रेस नेता जय सिंह अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया के विधायकों के सर्वे रिपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, उनकी परफॉर्मेंस रिपोर्ट को मैं नहीं मानता। दूसरे विधायकों के परफॉर्मेंस और रिपोर्ट की मुझे जानकारी नहीं है। लेकिन, हमारे बारे में कोई बात करेगा तो हमको उस रिपोर्ट की आवश्यकता नहीं है, और न ही हम उस रिपोर्ट को मानते। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी महतारी हुंकार रैली उत्तरप्रदेश में करे, तो बेहतर होगा। क्योंकि, वहां महिलाओं पर किस तरह अत्याचार हुआ, ये सभी जानते हैं।

सोमवार की शाम बिलासपुर प्रवास पर आए राजस्व मंत्री और कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा की हुंकार रैली को परमिशन देना या नहीं देना जिला प्रशासन का काम है। परिस्थिति बस कभी रैली की परमिशन नहीं मिलती, जानकारी मिली है कि धार्मिक आयोजनों की भी अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में नियम से हटकर कोई काम करते हैं, तो प्रशासन अपना काम करेगा। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी जिस तरह से छत्तीसगढ़ में रैली निकाल रही है, बेहतर होता कि वे उत्तरप्रदेश में जाकर रैली निकाले, वहां भाजपा की सरकार है। किस तरह से लोगों को कुचल दिया गया और महिलाओं पर अत्याचार हुआ है, सब जानते हैं।

कांग्रेस के CG प्रभारी रिपोर्ट को मान्य नहीं करता
मंत्री जय सिंह विधायकों के परफॉर्मेंस रिपोर्ट ठीक नहीं होने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी की रिपोर्ट में क्या है मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मैं उस रिपोर्ट से सहमत भी नहीं हूं। विधायकों के परफामेंस में क्या है, किस तरह से तैयार किया है, यह नहीं पता है। लेकिन, हमारे बारे में कोई बात करेगा तो हमको उस रिपोर्ट की आवश्यकता नहीं है और न ही हम उस रिपोर्ट को मानते।

नेता प्रतिपक्ष देंगे प्रमाण, हमें उससे मतलब नहीं
विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल की ओर से कोयले के कमीशन में तीन हजार करोड़ रुपए वसूली के सवाल पर राजस्व मंत्री ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष आरोप लगा रहे हैं, तो उसका प्रमाण देंगे। इससे हमे कोई मतलब नहीं है। ED और IT की कार्रवाई को लेकर कहा कि गैर भाजपा शासित राज्यों में कार्रवाई की जा रही है। फिर भी हम कार्रवाई में कोई विरोध या व्यवधान नहीं डाल रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular