Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: घर में घुसकर उपसरपंच ने महिला से किया रेप.. अकेली थी,...

छत्तीसगढ़: घर में घुसकर उपसरपंच ने महिला से किया रेप.. अकेली थी, तभ पहुंचा और किया दुष्कर्म, चिल्लाने पर भाग निकला

सक्ती: जिले में एक शादीशुदा महिला से घर में घुसकर रेप का मामला सामने आया है। इस केस में महिला ने गांव के उपसरपंच पर ही उससे रेप के आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि जिस वक्त वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान आरोपी घर पर आया था। इसके बाद उसने मुझसे रेप किया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़ित महिला ने शिकायत की थी। शिकायत में बताया गया कि ग्राम पंचायत कोसमझर का उपसरपंच लल्लू राम चंद्रा ने उससे रेप किया है। 28 अक्टूबर की रात वह अकेली थी। उसका पति जसगीत गाने दूसरे गांव गया हुआ था। तभी लल्लू घर पहुंच गया था। उसके बाद उसने मुझसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। छेड़छाड़ के बाद लल्लू ने मुझसे रेप किया है।

उपसरपंच लल्लू राम चंद्रा।

उपसरपंच लल्लू राम चंद्रा।

महिला का कहना है कि घटना के वक्त उसने काफी विरोध किया था। तब उसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला उसका देवर घर पहुंचा। मगर आरोपी भाग निकला। जिसके बाद उसने शिकायत की है। लेकिन घटना के 9 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। महिला का कहना है कि आरोपी रात के वक्त घर भी आता है। इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।

उधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में डभरा थाना प्रभारी अमित सिंह का कहना है कि आरोपी का पता लगा रहे हैं। रात में उसके घर दबिश भी दी गई है। मगर आरोपी फरार है। हमें उस जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। इस मामले में घटना के 9 दिन बीत जान के बाद मामले की जानकारी मीडिया में आ सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular