Saturday, April 27, 2024
Homeबीजापुरबीजापुर में IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद:सड़क निर्माण कार्य में ड्यूटी के...

बीजापुर में IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद:सड़क निर्माण कार्य में ड्यूटी के लिए जा रहे थे, तभी हुआ धमाका; सर्चिंग ऑपरेशन जारी

बीजापुर// बस्तर संभाग के बीजापुर जिले में IED की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया है। सुरक्षाबल सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा ड्यूटी के लिए जा रहे थे। उसी दौरान ये घटना घटी है। इस घटना के बाद से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। मामला मिरतुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, CAF( छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) कैंप एटेपाल और CAF कैंप तिमेनार के बीच सड़क निर्माण का काम चल रहा है। इसी वजह से सुरक्षा प्रदान करने के लिए तिमेनार कैंप से जवानों की टुकड़ी सोमवार सुबह करीब 8बजे के आस-पास निकली थी। बताया जा रहा है कि जवान अभी एटेपाल कैंप से 1 किमी दूर पहुंचे थे। इसी दौरान सड़क से लगी टेकरी में IED ब्लास्ट हुआ। जिसकी चपेट में 19वी वाहिनी डी कंपनी तिमेनार के APC विजय यादव(सहायक प्लाटून कमांडर) आ गए।

घटना में मौके पर ही विजय यादव की मौत हो गई। आस-पास मौजूद जवानों ने इसकी जानकारी तुरंत सीनियर अधिकारियों को दी। जिसके बाद से आस-पास सर्च ऑपरेशन जारी है। शव को भी मौके से ले जाया गया है। शहीद विजय यादव को भैरमगढ़ थाने में गॉर्ड ऑफ़ ऑनर दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular