Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- फेल हुआ तो नदी में कूद गया...

BCC News 24: CG न्यूज़- फेल हुआ तो नदी में कूद गया छात्र.. CBSE 12‌वीं के रिजल्ट के बाद से दुखी था; 5 घंटे बाद भी सुराग नहीं

भाटापारा: 12‌वीं में फेल होने के बाद बलौदाबाजार-भाटापारा जिले का छात्र नदी में कूद गया। रिजल्ट आने के बाद से वह काफी दुखी था। इसके बाद वह अपने घर से निकला तो लौटा ही नहीं। उसके घरवालों को बाद में इस घटनाक्रम की जानकारी मिली है। पिछले 5 घंटे से छात्र की तलाश की जा रही है। मगर देर शाम तक भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया। मामला भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भाटापारा के सुभाष वार्ड का रहने वाला कुशल साहू(17) पिता अश्विनी साहू 12वीं का छात्र था। वह भाटापारा में ही किसी निजी स्कूल में पढ़ता था। शुक्रवार सुबह ही CBSE12‌वीं के परिणाम जारी किए गए। इसमें कुशल साहू फेल हो गया था।

इसी नदी में छात्र कूदा है।

इसी नदी में छात्र कूदा है।

बताया गया है कि कुशल दोपहर को करीब 1 बजे के आस-पास घर से बाइक लेकर निकला था। इसके बाद वह सेमरिया घाट के पास पहुंचा। यहां उसने शिवनाथ नदी के पास अपनी बाइक खड़ी की और नदी में कूद गया। घटना के वक्त आस-पास भी कुछ लोग मौजूद थे। आस-पास के लोगों ने ही छात्र को नदी में कूदता देखा था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी।

गोताखोर शाम तक छात्र की तलाश में लगे रहे।

गोताखोर शाम तक छात्र की तलाश में लगे रहे।

खबर मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रशासन को भी इस बारे में बताया गया था। उसके बाद से गोताखोर छात्र की तलाश कर रहे थे। मगर उसका शाम तक कुछ पता नहीं चल सका था। अब रात होने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया है। शनिवार को फिर से उसका रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। यहां लगातार बारिश से नदी का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ है। यही वजह है कि बच्चे को तलाशने में दिक्कत हो रही है। परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular