Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- लूट न सके तो मार दिया चाकू, मारपीट...

BCC News 24: कोरबा- लूट न सके तो मार दिया चाकू, मारपीट भी की.. कोयला लोडकर MP जा रहा था ड्राइवर, राताखार बाईपास के पास लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक ट्रक ड्राइवर को लुटेरे लूट ना सको तो उसे चाकू मारकर घायल कर दिया है। इसके अलावा लुटेरों ने उससे मारपीट भी की है। वो कोयला लोडकर मध्यप्रदेश जा रहा था। इस बीच रास्ते में उसके साथ यह घटना घटी है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

झारखंड का रहने वाला जितेंद्र विश्वकर्मा ट्रक ड्राइवर है। वो मानिकपुर कोयला खदान से कोयला लोडकर अनूपपुर के लिए जा रहा था। इसी दौरान वह राताखार बाईपास के पास रुक कर गाड़ी चेक करने लगा था। इतने में एक युवक वहां पहुंचा था। उसके बाद वहां पर 2 और बाइक सवार भी मौके पर पहुंच गए थे।

तीनों ने मिलकर ड्राइवर से पहले मोबाइल और पर्स मांगा। इस पर ड्राइवर ने साफ इनकार कर दिया। इसके बाद तीनों उसे गाली देकर मारपीट करने लगे। मगर ड्राइवर ने भी अपना बचाव किया, वह भी लड़ता रहा। कुछ देर बाद लुटेरों ने चाकू निकालकर उसके पेट में मार दिया। जिससे ड्राइवर वहीं गिर गया। वारदात को अंजाम देकर तीनों लुटेरे मौके से भाग निकले।

इधर, घटना के बाद ड्राइवर ने इस बात की सूचना ट्रक मालिक को दी। वहीं डायल 112 को भी घटना के बारे में बताया गया। जिसके बाद ड्राइवर को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ता कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular