Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में लापता युवक की तालाब में...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में लापता युवक की तालाब में मिली लाश, हत्या की आशंका.. फोन आने पर घूमने जाने की बात कहकर निकला था, फिर लौटा ही नहीं, कपड़ा दुकान में करता था काम

छत्तीसगढ़: बिलासपुर के तालाब में एक युवक की लाश मिली है। युवक रविवार की शाम किसी के फोन आने के बाद घर से घूमने के नाम पर निकला था, फिर लौटा ही नहीं। सोमवार की सुबह शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र के तिफरा स्थित यदुनंदन नगर निवासी कमाल अख्तर (25 साल) कपड़ा दुकान में काम करता था। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम वह घर में था। उसी समय उसके मोबाइल पर किसी परिचित का कॉल आया और वह घूमने के नाम पर घर से निकला था।

कमाल अख्तर घर से निकलने के बाद देर रात तक नहीं लौटा। इससे परेशान परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया। लेकिन, उसका फोन रिसीव नहीं हुआ। इससे परिजनों की चिंता बढ़ गई और उसकी तलाश करते रहे। पूरी रात परिजन उसकी पतासाजी करते रहे। इधर, सोमवार की सुबह सकरी क्षेत्र के घुरू अमेरी के तालाब में उसकी लाश मिलने की खबर आई। तब परिजन वहां पहुंच गए। उन्होंने कमाल अख्तर की मौत पर संदेह जताया है और जांच की मांग की है।

युवक कपड़ा दुकान में काम करता था।

भाई की डेढ़ साल पहले हुई थी हत्या

कमाल अख्तर के पिता शमजूद जमा CSEB के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। उनकी दो पत्नी है। पहली पत्नी के चार बेटे और चार बेटियां हैं, जिनमें से एक बेटे की डेढ़ साल पहले जांजगीर-चांपा के डभरा में हत्या हो गई थी। वहीं, दूसरी पत्नी की तरफ से चार बेटे हैं, जिनमें एक बेटा सउदी अरब और दूसरा बिहार में रहता है। कमाल अख्तर घर में रह कर कपड़ा दुकान में काम करता था।

इधर, पुलिस का कहना है कि युवक के शव को देखकर लग रहा है कि उसने आत्महत्या की होगी। घटनास्थल के पास ही उसकी स्कूटी खड़ी थी, जिसमें मोबाइल वगैरह रखा था। TI पौरुष पुर्रे का कहना है कि पूछताछ में पता चला है कि युवक के दोनों पैर की हड्‌डी गल रही थी, जिसका वह इलाज करा रहा था। इसकी वजह से वह परेशान रहता था। ऐसे में उसके तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही युवक की मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular