Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शराब के लिए पैसे नहीं दिए, तो...

BCC News 24: CG न्यूज़- शराब के लिए पैसे नहीं दिए, तो कर दी पिता की हत्या.. दिनदहाड़े बेटे ने कुल्हाड़ी से किए कई वार, पहले भी कर चुका था विवाद; गिरफ्तार

छत्तीसगढ: बलरामपुर जिले में बेटे ने अपने ही बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी। उसके पिता की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने बेटे को शराब के लिए पैसे नहीं दिए थे। इसी बात से नाराज युवक ने अपने पिता पर दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अरागाही गांव में नंदे भुइयां(65) अपने परिवार के साथ रहता था। उसके छोटे बेटा दीपचंद(24) शराबी है। वह हमेशा शराबी पीकर घर में झगड़ा किया करता था। वो अपना खर्चा चलाने के लिए मजदूरी और खेती किसानी करता था।

बताया गया मंगलवार सुबह को दीपचंद अपने पिता से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। इस पर नंदे ने उसे मना कर दिया। कई बार दीपचंद ने पिता से पैसे मांगे। मगर वह नहीं माना। इसके बाद दीपचंद ने कुल्हाड़ी निकाला और कई बार अपने पिता पर वार किए। जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया।

घटना के वक्त घर के लोग अंदर थे। ये सब कुछ घर के बाहर हुआ। घटना के बाद आरोपी बेटा वहां से भाग गया था। इतने में नंदे का बड़ा बेटा मौके पर पहुंचा। तब तक उसकी जान चले गई थी। इसके बाद पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। खबर लगने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को पीएम के लिए भेजा गया। गांव में तलाश की गई। तब आरोपी गांव में ही पुलिस को मिल गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular