Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मौका मिला तो बस ही पार कर...

BCC News 24: CG न्यूज़- मौका मिला तो बस ही पार कर दी.. झारखंड से चोरी कर ले आया युवक, बोला- शादी की बुकिंग में आया हूं, मगर पकड़ा गया

छत्तीसगढ़: जशपुर में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। उसने झारखंड में बस ही चोरी कर ली थी और छत्तीसगढ़ आया था। मगर जैसे ही वह छत्तीसगढ़-झारखंड सीमा पर पहुंचा। उसे पुलिस ने पकड़ा लिया है। इसके बाद भी वह पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। कहता रहा कि मैं शादी की बुकिंग के लिए आया हूं। बस भी उससे बरामद कर ली गई है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

बगीचा पुलिस रौनीघाट में नाकाबंदी कर आने-जाने वाले लोगों की तलाश कर रही थी। पुलिस की टीम यहां आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की जांच कर रही थी। इसी बीच पुलिस को एक बस आते दिखी थी। जो खाली थी। उसमें केवल एक ड्राइवर था। इस पर पुलिस ने बस को रोक लिया। जिसके बाद बस ड्राइवर गाड़ी छोड़कर ही भागने लगा। यहीं से पुलिस को उस पर ज्यादा शक हुआ।

इसके बाद पुलिस ने उसे किसी तरह से पकड़ लिया। फिर पूछताछ में उसने बताया कि वह बस झारखंड से लेकर आया है। यहां शादी की बुकिंग के लिए आया है। जिस पर पुलिस ने उसे गाड़ी के दस्तावेज मांगे। मगर वह गाड़ी के दस्तावेज नहीं दिखा सका। फिर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तब उसने बताया कि बस झारखंड के बेड़ो थाना इलाके के पेट्रोल पंप के पास से चुराकर लाया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम धमेन्द्र कुमार(22) बताया है। जो फत्तेपुर ढिबरा का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular