Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई युवती.. एक...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई युवती.. एक बच्चे को भी दिया जन्म, तब युवक बोला- अब नहीं करूंगा शादी; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में एक 23 साल की युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया था। इसके बाद उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिसके चलते युवती गर्भवती हो गई। बाद में उसने एक बच्चे को भी जन्म दे दिया। मगर युवक ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की और अब पुलिस ने आरोपी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामला लोदाम चौकी क्षेत्र का है।

इस केस में पीड़ित युवती ने शिकायत पुलिस से की थी। शिकायत में बताया गया कि 4 साल पहले उसकी मुलाकात झोलंगा के रहने वाले नागेंद्र राम(28) से हुई थी। मुलाकात के बाद दोस्ती हुई थी। तब उसने कहा था कि मैं तुमसे प्रेम करता हूं, तुमसे शादी करना चाहता हूं। यही बात कहकर उसने झांसे में लिया और 11 अप्रैल 2017 को उससे पहली बार संबंध बनाया था।

युवती ने बताया कि इसके बाद वह यही बात कहकर बार-बार संबंध बनाता रहा। जिससे वह गर्भवती हो गई। बाद में 2020 में उसने एक बच्चे को जन्म भी दिया। वह बार बार नगेंद्र से कहती रही कि चलो शादी कर लेते हैं।मगर वह आज कल करता रहा। आखिर में उसने कुछ समय पहले ये कह दिया कि मैं शादी नहीं कर पाऊंगा। इस पर पीड़िता ने उसे काफी समझाया। मगर वह फिर भी नहीं माना। जिसके बाद युवती ने मामले की शिकायत थाने में की और अब आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular