Monday, September 30, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- देवर-भाभी के अवैध संबंध में गई जान.. पति...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- देवर-भाभी के अवैध संबंध में गई जान.. पति ने बात करते पकड़ा तो घर छोड़कर देवर के पास गई, उसने भी रखने से किया मना, तंग आकर मायके में लगा ली फांसी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी देवर ।

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में देवर-भाभी के अवैध संबंधों ने महिला की जान ले ली। महिला को उसके पति ने देवर से बात करते हुए पकड़ा था। इस पर वह पति को छोड़कर देवर के पास चली गई, लेकिन उसने भी घर से निकाल दिया। परेशान होकर महिला अपने मायके पहुंची और फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में देवर को गिरफ्तार किया है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मालाडांड निवासी जानकी मार्को (22) की शादी भवन सिंह से हुई थी। इस बीच उसका प्रेम प्रसंग भवन के भाई करगी कला निवासी चंद्रशेखर उर्फ लाला मार्को (25) से हो गया। दोनों छिप-छिप कर मिलने लगे और उनमें संबंध बन गए। 19 फरवरी की रात जानकी बाई मोबाइल पर चंद्रशेखर से बात कर रही थी। तभी भवन सिंह ने उसे पकड़ लिया। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ और सुबह जानकी बाई उसे छोड़ चंद्रशेखर के साथ चली गई।

कुछ दिन सब ठीक चला लेकिन 12 मार्च को जानकी बाई अपने मायके पहुंची और बताया कि चंद्रशेखर उसे अब साथ नहीं रखना चाहता है। वह परेशान करता है, उसका घर बर्बाद कर दिया है। अब उसके जीने की इच्छा खत्म हो गई। है। इस पर जानकी की मां के समझाने पर सब रात को सोने चले गए। सुबह जब जानकी की मां सोकर उठी तो देखा कि वह साड़ी से फांसी लगाकर लटकी हुई है। मामला संदेहास्पद लगने पर पुलिस ने जांच शुरू की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular