Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में बड़े कारोबारी के घर के...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में बड़े कारोबारी के घर के पास खड़ी गाड़ी से उठाईगिरी.. स्कार्पियो का कांच तोड़ लाखों के जेवर और कैश पार; पॉश कॉलोनी रामा वर्ल्ड में हुई वारदात, CCTV फुटेज में दिखे बाइक सवार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर के एक बड़े कारोबारी के घर के पास खड़ी स्कार्पियो का कांच तोड़कर बदमाशों ने उसमें रखे लाखों रुपए के गहने और तीन लाख रुपए कैश पार कर दिया। घटना के चार दिन बाद उनके कर्मचारियों की नजर पड़ी तब स्कार्पियो का कांच टूटा मिला। इसके बाद उन्हें चोरी का पता चला। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सिरगिट्‌टी थाना क्षेत्र की है।

अमोलक सिंह भाटिया शहर के बड़े कारोबारी हैं। उनका दयालबंद, मिनोचा कॉलोनी में मकान है। हाल ही में उन्होंने तिफरा-परसदा स्थित रामा वर्ल्ड कॉलोनी में मकान लिया है। यहां परिवार भी शिफ्ट हो गया है। बताया जा रहा है कि घटना बीते 30 अप्रैल की रात की है। घर के पास खड़ी स्कार्पियो का कांच तोड़कर चोरों ने उसमें रखे बैग चोरी कर लिया। बैग में 12 लाख रुपए कीमती सोने का मंगलसूत्र, अंगूठी, चूड़ा वगैरह रखे थे। इसके साथ ही तीन लाख रुपए कैश भी थे। मंगलवार की रात उनका कर्मचारी गार्डन तरफ घूमने गया था, तब उसे स्कार्पियो का कांच टूटा मिला। उसने इस घटना की जानकारी मालिक को दी। तब उन्हें चोरी का पता चला।

पुलिस ने दर्ज किया केस, CCTV फुटेज में दिखे बाइक सवार
चोरी की सूचना मिलते ही मंगलवार की रात पुलिस जांच के लिए पहुंची थी। तब केस दर्ज नहीं कराया गया था। इस दौरान पुलिस ने कॉलोनी में लगे CCTV फुटेज देखा। साथ ही गार्ड सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई। फुटेज में बाइक सवार तीन युवक नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा स्पष्ट नहीं है। बुधवार की शाम अमोलक सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाहर जाने वाले थे, परिजन बीमार हुए तो चले गए अस्पताल
कारोबारी अमोलक सिंह ने पुलिस को बताया कि बीते 30 अप्रैल की शाम परिवार के सदस्य बाहर जाने वाले थे। इसलिए गहनों के साथ ही कैश बैग सहित स्कार्पियो में रखा था। तभी उन्हें करीबी परिजन के बीमार होने और अपोलो अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली, तब उन्होंने यात्रा स्थगित की और अपोलो अस्पताल चले गए। उनके घर में कई गाड़ियां हैं, जिन्हें घर के पास ही पार्क किया जाता है। स्कार्पियो भी यहीं खड़ी कर दी गई। उस रात वे स्कार्पियो से बैग उतारना भूल गए थे और चोर उसे ले गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular