Tuesday, May 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर में रेत निकालने से रोका तो...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर में रेत निकालने से रोका तो ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश.. सरपंच बोला- यहीं खाली करके चले जाओ, फिर भी नहीं माना रेत माफिया, ठोकर मारकर भागा; केस दर्ज, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में रेत माफिया ने सरपंच को ट्रैक्टर से जानबूझकर टक्कर मार दी। रेत माफिया ने इसलिए ऐसा किया क्योंकि सरपंच ने उसे नदी से रेत निकालने से मना किया था। इतना ही नहीं सरपंच गाड़ी के सामने भी खड़ा हो गया था और कह रहा था कि रेत खाली करके चले जाओ, फिर भी आरोपी नहीं माना और उसने घटना को अंजाम दे दिया। घटना के बाद से वह फरार है। मामला बाराद्वार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को ग्राम पंचायत कुम्हारी कला के सरपंच अरुण गबेल को सोन नदी से रेत निकालने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सरपंच मौके पर गया था। वहां जाने पर उसने देखा कि कड़ारी निवासी गोलू साहू अपनी ट्रैक्टर से रेत लोड कर रहा था। इस पर सरपंच अरुण गबेल ने उसे रोका और रेत निकालने से मना करने लगा।

ये सुनने के बाद गोलू नाराज हो गया, उसने सरपंच को साफ कह दिया कि वो रेत ले जाएगा। मगर सरपंच फिर भी नहीं माना और गाड़ी के सामने आकर खड़ा हो गया। इस पर गोलू ने उसे ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। जिससे सरपंच गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के बाद से गोलू फरार है। जबकि आस-पास के लोगों की मदद से सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब प्राथमिक इलाज के बाद उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच में जुटी है। घटना के 3 दिन बाद इस मामले की जानकारी सामने आ सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular