Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में दुकानदार को जमीन पर पटक-पटककर मारा.... दबंग बोले- तुम हमको...

रायपुर में दुकानदार को जमीन पर पटक-पटककर मारा…. दबंग बोले- तुम हमको नहीं जानते हो इसलिए रुपए मांग रहे, दुकान से निकालकर किया हमला

RAIPUR: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दबंगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीट दिया। पूरा विवाद पैसों से जुड़ा हुआ है। बदमाशों ने शख्स को दुकान से बाहर निकाला फिर जमीन पर पटक-पटककर मारा। ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास रेडिएंट हॉस्पिटल के बाजू में भुवनेश्वर साहू(45) की चाय और डेली नीड्स की दुकान है। गुरुवार रात 2 युवक बाइक से उसकी शॉप पहुंचे थे। यहां उन्होंने भुवनेश्वर साहू से सिगरेट का डिब्बा मांगा। इस पर दुकानदार ने उन्हें सिगरेट का डिब्बा दिया। मगर रेट को लेकर दबंग उससे विवाद करने लगे।

पास में खड़े लोग तमाशा देखते रहे। किसी ने आरोपियों को रोका तक नहीं।

पास में खड़े लोग तमाशा देखते रहे। किसी ने आरोपियों को रोका तक नहीं।

दबंगों ने दुकानदार से कहा- तुम इतना महंगी सिगरेट बेच रहो हो। हम पूरा लेना चाहते थे। मगर फिलहाल एक ही दो। इसके बाद दुकानदार ने उन्हें एक सिगरेट दे दिया और अपने पैसे मांगे, लेकिर आरोपी फिर उससे विवाद करने लग गए। उन्होंने फिर कहा कि तुम एक तो इतना महंगा बेच रहे हो। तुमको पता नहीं है हम लोग कौन हैं। हम यहां के दबंग हैं।

तुम हमे जानते नहीं हो, इसलिए हमसे पैसे मांग रहे

आरोपियों ने कहा- तुम हमे जानते नहीं हो, इसलिए हमसे पैसे मांग रहे हो। इस बातचीत के बाद दुकानदार और आरोपियों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने पत्थर से पहले दुकानदार के सिर पर मारा। इसके बाद उसे दुकान से बाहर निकाल लिया। फिर जमीन पर पटक-पटककर पीटने लग गए। मारपीट के बाद आरोपी वहां से भाग निकले हैं।

दुकानदार को 8-9 टांके लगे हैं। अब उसकी हालत स्थिर है।

दुकानदार को 8-9 टांके लगे हैं। अब उसकी हालत स्थिर है।

गल्ले से पैसे और सोने की चेन गायब

उधर, घटना के वक्त आस-पास के लोग मौजूद थे। मगर किसी ने दुकानदार की मदद नहीं कि। सभी तमाशा देख रहे थे। वहीं घटना के बाद घायल को एम्स अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका उपचार किया गया है। उसे 7-8 टांके लगे हैं। इसके अलावा पुलिस से भी मामले की शिकायत की है। बताया ये भी गया है कि घटना के बाद से दुकानदार के गल्ले में रखे 7 हजार कैश और सोने की चेन गायब है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular